Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गुजरात के मुख्यमंत्री दे रहे थे भाषण और सो रहे थे अधिकारी, वीडियो सामने आने पर हो गए सस्पेंड

Gujarat Officer Sleeping: मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान ही सो रहे एक अधिकारी को गुजरात सरकार ने सस्पेंड कर दिया है.

गुजरात के मुख्यमंत्री दे रहे थे भाषण और सो रहे थे अधिकारी, वीडियो सामने आने पर हो गए सस्पेंड

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के कच्छ जिले में एक अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है. इसका कारण यह है कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल के भाषण के दौरान ही अधिकारी सो रहे थे. उनके सोने का वीडियो सामने आने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, नगर पालिका के अधिकारी को घोर लापरवाही और ड्यूटी के प्रति समर्पण की कमी के चलते उन्हें सस्पेंड किया गया है.

कच्छ जिले की भुज नगरपालिका का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यमक्रम में सीएम भूपेंद्र पटेल मुख्य अतिथि थे. जब वह मंच से भाषण दे रहे थे तब जिगर पटेल सो रहे थे. उनके सोने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि जिगर पटेल को राज्य के शहरी विकास और शहरी आवास विभाग द्वारा शनिवार शाम को निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- पहलवानों के समर्थन में नहीं बोल रही सपा, बृजभूषण सिंह बोले- अखिलेश यादव जानते हैं सच्चाई  

सिविल सेवा नियमावली के तहत हुई कार्रवाई
अधिकारी ने कहा, 'घोर लापरवाही और कर्तव्य के प्रति समर्पण की कमी के लिए उन्हें निलंबित करने का आदेश गुजरात सिविल सेवा (अनुशासन और अपील) नियमावली, 1971 के नियम 5 (1) (ए) के तहत जारी किया गया. उनके आचरण और चूक के कारण अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है.' 

यह भी पढ़ें- 'मन की बात' के 100वें एपिसोड में PM मोदी ने इन 4 चेंजमेकर्स से की बात, जानिए कौन हैं ये लोग

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कच्छ में भूकंप प्रभावित लगभग 14,000 लोगों के पुनर्वास के लिए आवास के स्वामित्व के दस्तावेज वितरित किए. कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया था, '(2001 के) भूकंप के बाद बहुत बड़े पैमाने पर प्रभावित लोगों का पुनर्वास किया गया. (प्रधानमंत्री) नरेन्द्र भाई मोदी जी का भी कच्छ से गहरा लगाव है. उनके नेतृत्व और मार्गदर्शन में कच्छ अनेक कठिनाइयों से निकलकर विकास पथ में अग्रणी बना है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement