Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा के पूर्व CM Bhupinder Singh Hooda ने बताया BJP के साढ़े 9 साल का हिसाब-किताब, बोले- 4 अक्टूबर को भाजपा प्रदेश से बाहर

Haryana Election 2024: विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही प्रदेश में राजनीतिक हलचल शुरू हो गई है. प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि 4 अक्टूबर को भाजपा प्रदेश से बाहर हो जाएगी.

Latest News
हरियाणा के पूर्व CM Bhupinder Singh Hooda  ने बताया BJP के साढ़े 9 साल का हिसाब-किताब, बोले- 4 अक्टूबर को भाजपा प्रदेश से बाहर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Haryana Election 2024: चुनाव आयोग ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनावों का ऐलान कर दिया है. मतदान की तारीखों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक दल एक्टिव मूड पर आ गए हैं. राजनीतिक पार्टीयों ने चुनाव की पूरी तैयारियां कर ली हैं. इसी बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दावा किया कि 4 अक्टूबर को भाजपा हरियाणा से बाहर हो जाएगी.

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म होता दिख रहा है. कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रविवार को भाजपा जमकर हमला बोला है. यहां तक कि उन्होंने भाजपा को प्रदेश से बाहर निकालने तक का दावा कर दिया है. इतना ही नहीं उन्होंने और भी कई बड़ी बातें कही हैं. 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने करनाल में पंजाबी सम्मेलन में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि पंजाबी समाज ने बहुत मेहनत की है. हरियाणा के विकास में पंजाबी समाज का काफी योगदान है. कांग्रेस की सरकार आने पर उनके कल्याण के लिए बोर्ड बनाया जाएगा. हर जगह उनका मान-सम्मान किया जाएगा.


ये भी पढ़ें-Kolkata Rape-Murder Case: बेटी की हालत पर छलका मां का दर्द, आरोपी को सजा मिलने तक देशवासियों से साथ खड़े रहने की अपील   


उन्होंने भाजपा पर जुबानी हमला करते हुए पार्टी को झूठ की दुकान बताया है. उन्होंने कहा, "स्थाई नौकरी के लिए दो लाख पद रिक्त हैं. हमारी सरकार बनने के बाद पहले साल एक लाख पदों पर भर्ती की जाएगी. उसके बाद हर साल 50 हजार नौकरी देंगे." उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने साढ़े नौ साल क्या किया है, उसका जवाब दे. भाजपा ने किसानों को लूटा. डीजल का दाम काफी बढ़ाया है बस.

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आढे़ हाथों लेते हुए उन्होंने सवाल किया कि करनाल में क्या हुआ? खट्टर साहब ने क्या किया? एक काम बता दीजिए जो उन्होंने किया. उन्होंने नौ साल बेकार कर दिए. हमने यहां कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल बनवाया, बाईपास बनवाया.

बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement