Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar News: पटना में मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 5 रेलगाड़ियां कैंसिल, 3 के बदले रूट

बिहार में शुक्रवार देररात एक फ्रेट ट्रेन बेपटरी हो गई. इस हादसे में करीब 6 डिब्बे पटरी से उतर गए. इसके चलते करीब 5 ट्रेनों को कैंसिल करना पड़ा साथ ही 3 ट्रेनों का रूट बदला गया है.

Latest News
Bihar News: पटना में मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, 5 रेलगाड़ियां कैंसिल, 3 के बदले रूट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पटना में दानापुर मंडल के दनियावां स्टेशन के पास मालगाड़ी के 6 डिब्बे बेपटरी हो गए. घटना के बाद फौरन इसकी सूचना रेलवे को दी गई. इसके चलते करीब 5 ट्रेनों को कैंसिल करना पड़ा और 3 ट्रेनों का रूट बदला गया है. रेलवे विभाग ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं. बेपटरी हुए डिब्बों को ट्रैक से उठाने का काम किया जा रहा है. 

रद्द हुईं ट्रेनें
दुर्घटना के बाद कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं. ट्रेन रद्द होने से कई यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, हाजीपुर जोन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सरस्वती चंद्र ने बताया कि, दानापुर मंडल के फतुहा-इसलामपुर रेलखंड के दनियावां स्टेशन के निकट प्वाइंट नं. 51 पर मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए. इस कारण फतुहा-इसलामपुर रेलखंड के ट्रेनों  का परिचालन प्रभावित हुआ है. परिचालन फिर से बहाल करने के लिए दानापुर से घटना स्थल के लिए दुर्घटना राहत यान (SPART) रवाना हो चुकी है. 


ये भी पढ़ें-Dehradun में मिले रहस्यमयी Radioactive डिवाइस, साइंटिस्ट कर रहे हैं जांच, जानें क्या है पूरा मामला 


इन गाड़ियों के परिचालन पर पड़ा असर
इस दुर्घटना का कारण कई गाड़ियों के परिचालन पर असर पड़ा है. इसमें गाड़ी सं. 03224 फतुहा-राजगीर पैसेंजर, गाड़ी सं. 03395 इसलामपुर-पटना पैसेंजर, गाड़ी सं. 03237 हिलसा-फतुहा पैसेंजर, गाड़ी सं. 03631 नटेसर-फतुहा पैसेंजर और गाड़ी सं. 03272 पटना-इसलामपुर पैसेंजर शामिल हैं. 

इन ट्रेनों के बदले रूट 
वहीं, इसलामपुर से चलने वाली गाड़ी संख्या 20801 इसलामपुर-नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस का परिचालन परिवर्तित मार्ग इसलामपुर-नटेसर- राजगीर-बख्तियारपुर-फतुहा के रास्ते किया जा रहा है. इसलामपुर पहुंचने वाली गाड़ी सं. 20802 नई दिल्ली-इसलामपुर मगध एक्सप्रेस का  फतुहा तक जाएगी. इसलमापुर से खुलने वाली गाड़ी सं. 18623 इसलामपुर-हटिया एक्सप्रेस फतुहा से चलेगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement