Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के स्टूडेंट को मारी गोली, बैग में छुपाकर स्कूल ले गया था गन

Crime News: बिहार सुपौल जिले में नर्सरी में पढ़ रहे 5 साल के बच्चे ने कक्षा 3 में पढ़ रहे बच्चे को गोली मार दी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Latest News
नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के स्टूडेंट को मारी गोली, बैग में छुपाकर स्कूल ले गया था गन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Crime News: बिहार से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक नर्सरी की कक्षा में पढ़ रहे छात्र ने जब अपने स्कूल बैग से पिस्टल निकाली और तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को गोली मार दी. गोली बच्चे के बांह में लगी जिससे बच्चा बुरी तरह घायल हो गया. लहूलुहान बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उसका इलाज जारी है.  

पूरा मामला बिहार के सुपौल जिले के लालपट्टी इलाके का है. यहां पर एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ रहे नर्सरी क्लास के बच्चे ने 10 साल के बच्चे को गोली मार दी. जानकारी से पता चला है कि ये बच्चा अपने बैग में छुपाकर हथियार स्कूल ले गया था. इस घटना के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मचा हुआ है. 

इस मामले की सूचना पर स्कूल पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ये पता लगाने की तैयारी कर रही है कि आखिर 5 साल के बच्चे के पास हथियार कैसे पहुंचा. इस मामले में पुलिस स्कूल प्रशासन और बच्चे के माता पिता से भी पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने स्कूल संचालक को हिरासत में भी लिया है.

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक शैशव यादव का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि "नर्सरी के छात्र ने 10 साल के लड़के पर गोली चला दी, जो उसी स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ता है. गोली उसकी बांह में लगी. घायल लड़के को अस्पताल ले जाया गया है." स्कूल में हुई गोली बारी से नाराज लोगों ने जमकर हंगामा काटा है. 

पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि हम ये भी सुनिश्चित करने के लिए भी कह रहे हैं कि स्कूल आने वाले छात्रों की नियमित तौर पर अच्छे से जांच की जाए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement