Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे लोग, अचानक चलने लगीं गोलियां, डरा देगा ये वीडियो

Bihar Viral Video News: मुजफ्फरपुर के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे लोगों को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा क्योंकि अचानक ही वहां गोलियां चलने लगीं.

बिहार के रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे लोग, अचानक चलने लगीं गोलियां, डरा देगा ये वीडियो

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिहार के मुजफ्फरपुर के एक रेस्टोरेंट में खुलेआम गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया है कि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि यह फायरिंग लोगों को डराने के मकसद से की गई थी. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि गोलीबारी करने वालों की पहचान हो गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट की दो टेबलों पर 8 से 10 लोग बैठकर खाना खा रहे हैं. कुछ वेटर वहां खाना भी सर्व कर रहे थे. अचानक गोली चलती है और लोग अपनी टेबल से भागने लगते हैं. कुछ लोगों ने जान बचाने के लिए टेबल के नीचे भी शरण ली और कुछ वहां से भाग खड़े हुए. हालांकि, अच्छी बात यह रही कि इस गोलीबारी में किसी को कोई गोली नहीं लगी और लोग सुरक्षित बच गए.

यह भी पढ़ें- हथिनी ने बच्चे को सिखाया पहला कदम चलना, वीडियो देख यूजर्स बोले मां का सच्चा प्यार

क्या बोली पुलिस?
मुजफ्फरपुर के एसटी सिटी अरविंद प्रताप सिंह ने कहा, 'यहां कम से कम 10 राउंड गोलियां चली हैं. शुरुआती जांच में यह लग रहा है कि लोगों को डराने के मकसद से गोली चलाई गई. किसी को निशाना बनाकर गोली नहीं चलाई गई है. इस हमले में चार लोग शामिल थे. उन सभी को गिरफ्तार करने कोशिश की जा रही है.'

यह भी पढ़ें- हर Meme में दिखने वाले वायरल डॉग Cheems की मौत, इंटरनेट की दुनिया में था सेलेब्रिटी

फिलहाल, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोलीबारी शुरू होते ही रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच जाती है और लोग अपना खाना छोड़कर भागने लगते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement