Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीजेपी नेता के नाबालिग बेटे ने डाला वोट, वायरल वीडियो पर छिड़ा विवाद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक नाबालिग लड़का वोट डालते हुए दिखाई दे रहा है. अब इस वाडियो पर विवाद छिड़ गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भोपाल में तीसरे चरण की वोटिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो में एक शख्स अपने नाबालिग बेटे से वोट डलवाता हुआ नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि वोट डालने वाला लड़का भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर का बेटा है. वह मंगलवार को मतदान के दौरान अपने पिता के साथ मतदान केंद्र पर गया और ईवीएम (EVM) पर अपने पिता का वोट डाला.

नाबालिग का वोट डालते हुए वीडियो वायरल
14 सेकंड का ये वायरल वीडियो बीजेपी नेता के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया. वायरल वीडियो में बच्चा अपने पिता के साथ पोलिंग बूथ में है. यह बच्चा बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल से जुड़ा ईवीएम की बटन दबाते हुए दिखाई दे रहा है.

वीडियो के वायरल होनो से अब हड़कंप मच चुका है. इस मामले पर कई सवाल उठ रहें हैं. आखिर मतदान केंद्र में मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत किसने दी और बच्चा वोट देने कैसे पहुंचा? इस मामले में जिला प्रशासन जांच में जुटा हुआ है. 


ये भी पढ़ें-'चुनाव प्रचार करना संवैधानिक या मौलिक अधिकार नहीं', केजरीवाल की जमानत अर्जी पर ED का विरोध


शुरू हुई जांच
वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया है और मामले की जांच की जा रही है. भोपाल कलेक्टर कार्यालय ने सूचना दी है कि 'बैरसिया विधानसभा में लोक सभा निर्वाचन से सम्बंधित वीडियो के संबंध में कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने एसडीएम बैरसिया को जांच के आदेश दिए हैं.' 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement