Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'बॉस को लगता है कि मैं चोर हूं...' 19 साल से एक ही शोरूम में काम कर रहे सेल्समैन ने क्यों दी जहर खाकर जान

राजस्थान के कोटा में एक शख्स ने बॉस के टॉर्चर से परेशान होकर अपनी जा दे दी. शख्स ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसका बॉस उसे बार-बार चोर-चोर कहकर बुलाता था.

Latest News
'बॉस को लगता है कि मैं चोर हूं...' 19 साल से एक ही शोरूम में काम कर रहे सेल्समैन ने क्यों दी जहर खाक��र जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान के कोटा में एक सेल्समैन ने बॉस के टॉर्चर से परेशान होकर अपनी जान ले ली. मामला कोटा के भीमगंज मंडी थाना क्षेत्र का है. 40 साल का मृतक विजयपाल ने बॉस के टॉर्चर से परेशान होकर 4 सितंबर को जहर खा लिया. तीन दिन चले इलाज के बाद शनिवार को उसकी मौत हो गई. मृतक विजयपाल जनकपुरी इंद्रा कॉलोनी का निवासी था. उसने अपने ही घर में जहर खाकर अपनी जान दे दी. 

'बॉस चोर कहकर बुलाता है'
जानकारी के मतुाबिक, पत्नी को चादर ठीक करते समय एक सुसाइड नोट मिला. परिजनों के मुताबिक, सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने अपने शोरूम मालिक से परेशान होकर आत्महत्या का कदम उठाया है. सुसाइड नोट में लिखा है कि बॉस को लगता है कि मैं चोर हूं. बार-बार चोर कहकर बुलाते हैं. पुलिस भी थाने में बुलाकर परेशान करती है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है. 

मृतक की पत्नी कंचन ने बताया कि विजयपाल पिछले 19 साल से कोटा में घोड़े वाला बाबा चोराहे पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में काम करते थे. साल भर पहले इस शोरूम में चोरी हो गई थी. इस चोरी का आरोप विजयपाल पर लगाया जा रहा था और बॉस उन्हें चोर-चोर कहकर बुलाता था. पत्नी के मुताबिक, सुसाइड नोट में पति ने बॉस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. 

क्या लिखा था सुसाइड नोट में
विजयपाल ने अपनी जान लेने से पहले सुसाइड नोट में बहुत कुछ लिखा था. उसमें लिखा गया था कि मैं सुसाइड मेरी इच्छा से नहीं कर रहा हूं. मेरे मरने के बाद मेरे परिवार को कोई परेशान न करे. भैया इस बात का ध्यान रखें कि मेरी वाइफ कंचन को ऑफिस से मुआवजा जरूर मिले. मैं एक साल से बहुत डिप्रेशन में हूं और मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए. एक साल पहले मेरे ऑफिस में नया काम आया था. उसमें पूरा स्टाफ काम करता था, लेकिन 2 महीने बाद वहां चोरी हो गई. मैं अकेले पूरा गोदाम और ऑफिस संभालता था. मैंने कोई भी चोरी हीं की. मैं 19 साल से काम कर रहा हूं. एक कील भी नहीं चोरी की. फिर भी उन लोगों ने मेरे ऊपर इल्जाम लगा दिया कि तू चोर है. विज्ञान नगर थाने में मुझे बहुत परेशान किया जाता था. एक साल से सुन-सुन कर मेरा दिमाग खराब हो रहा है. मैं नौकरी भी नहीं छोड़ सकता था, क्योंकि नौकरी छोड़ता तो जो मैंने नहीं किया, वह मेरे ऊपर डाल देते लोग. 


यह भी पढ़ें - शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा ऐलान, राजस्थान के स्कूलों में नहीं पढ़ाया जाएगा अकबर महान


 

पत्नी को पीहर भेज दिया था
मृतक विजपाल की पत्नी कंचन ने बताया कि 22 अगस्त को उसे उसका पति उत्तर प्रदेश पीहर छोड़ आया था. इसके बाद 4 सितबंर की रात को उनसे आखिरी बार बात हुई थी. बाद में ससुराल वालों ने फोन करके बताया कि उन्होंने जहर खा लिया है. वहीं, शनिवार को कमरे में चादर ठीक करते समय सुसाइड नोट मिला. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement