Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों पर कोर्ट में बोले Brijbhushan Sharan Singh, , 'गलती मानने का सवाल ही नहीं उठता?' 

Brijbhushan Sharan Singh Case: महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों को बृजभूषण शरण सिंह ने कोर्ट में स्वीकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि वह मुकदमे का सामना करेंगे. 

Latest News
महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों पर कोर्ट में बोले Brijbhushan Sharan Singh, , 'गलती मानने का सवाल ही नहीं उठता?' 

मुकदमे का सामना करेंगे बृजभूषण शरण सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महिला पहलवानों के साथ यौन हिंसा (Women Wrestlers Sexual Assault) के आरोप तय होने के बाद पहली बार बीजेपी नेता और WFI के पूर्व अध्यक्ष को बृजभूषण शरण सिंह कोर्ट में पेश हुए थे. मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के दौरान उन्होंने आरोपों को स्वीकार करने से इनकार करते हुए कहा कि वह मुकदमे के लिए तैयार हैं. सिंह ने यह भी कहा कि जब कोई गलती ही नहीं की है, तो आरोप मानने का सवाल ही नहीं उठता है. 

'गलती मानने का सवाल ही नहीं उठता'
महिला पहलवानों के साथ यौन शोषण के आरोपों पर कोर्ट ने उनसे (Brijbhushan Singh) पूछा कि क्या आप अपनी गलती मान रहे हैं? इसके जवाब में बीजेपी सांसद ने कहा, कोई सवाल नहीं, जब ग़लती की नहीं तो मानूं क्यों! गलती मानने का सवाल ही नहीं उठता है.' कोर्ट ने 10 मई को  बृजभूषण के खिलाफ आईपीसी 354, 354A और 506 के तहत आरोप तय किए थे. अब उन्हें ट्रायल का सामना करना होगा. 


यह भी पढ़ें: Bihar: सारण में चुनाव के बाद दो पक्षों के बीच हुई हिंसा में एक की मौत, BJP नेता गिरफ्तार


बृजभूषण के सहयोगी पर भी चलेगा केस 
महिला पहलवानों से यौन शोषण के मामले में बृजभूषण के सहयोगी विनोद तोमर भी आरोपी हैं. उन्होंने भी आरोपों को स्वीकार नहीं किया है और अब ट्रायल का सामना करेंगे. विनोद तोमर ने कहा कि अगर दिल्ली पुलिस ने ठीक से मामले की छानबीन की होती, तो सच सामने आ जाता है. हमारे पास अपनी बेगुनाही का पूरा सबूत है. हमने कोई गलती नहीं की है और न ही कभी किसी को अपने घर बुलाया. उम्मीद है कि अदालत से सच सामने आएगा.


यह भी पढ़ें: रायबरेली और अमेठी में बढ़ा मतदान प्रतिशत, किसके पक्ष में जाएगा ये बदलाव?


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement