Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के बंगले में घुसी तेज रफ्तार कार, दीवार का एक हिस्सा गिरा

Delhi News: हादसे के बाद कैब ड्राइवर को पकड़ लिया गया. सुरक्षाकर्मियों ने लंबी पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया. चालक नूंह का रहने वाला बताया जा रहा है.

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के बंगले में घुसी तेज रफ्तार कार, दीवार का एक हिस्सा गिरा

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के बंगले में घुसी कार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बैकाबू तेज रफ्तार कैब केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के सरकार बंगले में घुस गई. जिसमें दीवार का एक हिस्सा टूट गया. हादसे के तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने कैब ड्राइवर को पकड़ लिया. कैब चालक हरियाणा के मेवात जिले का बताया जा रहा है. हालांकि, इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई. सुरक्षकर्मियों ने लंबी पूछताछ के बाद ड्राइवर को रिहा कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री के नई दिल्ली के कृष्णा मेनन मार्ग पर स्थित सरकारी बंगले पर यह हादसा हुआ है.  घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. पुलिस को पूछताछ में कैब ड्राइवर ने बताया कि वह हरियाणा के नूंह का रहने वाला है. वह अपने परिवार के साथ स्विप्ट डिजायर कार में मेवात जा रहा था. इसी दौरान एक बस ने उसकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. बस की टक्कर से कार अनियंत्रित होकर बंगले की दीवार से टकरा गई.

यह भी पढ़ें- Chandrayaan 3 के चांद पर उतरने का भारत के लोगों पड़ेगा क्या असर, 5 प्वाइंट्स में समझें

ड्राइवर से कई घंटे हुई पूछताछ
इस घटना से मंत्री के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों में भगदड़ मच गई. हालांकि गनीमत यह रही कि हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ. पुलिस और जांच एजेंसियों ने ड्राइवर से कई घंटे पूछताछ की. कहीं को साजिश तो नही थी. लेकिन पूछताछ के बाद ड्राइवर को छोड़ दिया गया. पुलिस ने बताया कि बस टकराने के बाद ही कार बंगले की दीवार से टकराई थी. 

इससे पहले जम्मू कश्मीर में 8 अप्रैल 2023 को किरेन रिजिजू की गाड़ी का हादसा हुआ था. जम्मू-नेशनल हाईवे पर उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी. उस दौरान उनके काफिले में कई गाड़ियां मौजूद थी. जिसके बाद मंत्री को दूसरी गाड़ी में बैठाकर जम्मू के लिए रवाना किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement