Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP के 'नॉन-स्टॉप हरियाणा' नारे पर घमासान, भूपेंद्र हुड्डा बोले 'फुल स्टॉप हरियाणा'

भूपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया कि बीजेपी के शासन ने हरियाणा में पिछले 10 साल में निवेश, औद्योगिक विकास, रोजगार, फसल कीमतों पर पूरी तरह रोक लगा दी है.

Latest News
BJP के 'नॉन-स्टॉप हरियाणा' नारे पर घमासान, भूपेंद्र हुड्डा बोले 'फुल स्टॉप हरियाणा'

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सीएम नायब सिंह सैनी (file photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2024) होने हैं. ऐसे में सियासी पारा गरमाने लगा है. सत्ता दल बीजेपी और विपक्षी पार्टी कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने नायब सिंह सैनी सरकार के 'नॉन-स्टॉप हरियाणा' नारे को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को 'नॉन-स्टॉप हरियाणा' नारे को 'फुल स्टॉप हरियाणा' कहना चाहिए.

भूपेंद्र हुड्डा ने आरोप लगाया कि बीजेपी के शासन ने निवेश, औद्योगिक विकास, रोजगार, फसल कीमतों पर पूरी तरह रोक लगा दी है. हरियाणा विधानसभा में विपक्ष के नेता ने मंगलवार को यहां जारी एक बयान में कहा, ‘अगर भाजपा सरकार में कुछ भी बिना रुके जारी है तो वह है बेरोजगारी, महंगाई, अपराध, नशाखोरी और युवाओं का पलायन.’

कांग्रेस नेता कि यह टिप्पणी भाजपा सरकार द्वारा वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले ‘म्हारा हरियाणा, नॉन-स्टॉप हरियाणा’ नारे के साथ आने के संदर्भ में थी. नारे के तहत सैनी सरकार समाज के विभिन्न वर्गों के लिए शुरू की गई पहलों का वर्णन कर रही है. साथ ही पिछले 10 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास को बताया गया है.

CM सैनी ने हुड्डा पर साधा था निशाना
पिछले कुछ दिनों में राज्य सरकार ने अखबारों में विज्ञापन जारी कर गरीबों, किसानों और महिलाओं सहित समाज के विभिन्न वर्गों के लिए कई पहलों की बात कही गई है. सीएम नायब सैनी ने बुधवार को हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा, ‘भूपेंद्र हुड्डा जी, आज मेरा हरियाणा नॉन-स्टॉप हरियाणा है.’ 


यह भी पढ़ें- Gujarat Rain: भारी बारिश से द्वारिका में गिरी तीन मंजिला इमारत, 3 की मौत, जानें अब तक क्या पता


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट में मुख्यमंत्री सैनी ने कहा कि 2005 से 2014 तक भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व वाली कांग्रेस शासन में राज्य में गुंडागर्दी, दलितों और पिछड़े वर्गों के खिलाफ अत्याचार था, लेकिन अब पिछले दस साल में हमने इन सब पर पूर्ण विराम लगा दिया है.

सरकारी नौकरियों की नीलामी, किसानों की जमीनें छीनना और आतंक का राज जो तब कायम था जब सबसे पुरानी पार्टी सत्ता में थी. (PTI इनपुट के साथ)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement