Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव से पहले 'भरत मिलाप', कांग्रेस MLA ने कैलाश विजयवर्गीय के छुए पैर, वीडियो Viral

Madhya Pradesh Elections 2023: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला का कहना है कि बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय उनके पिता के समान हैं और वे उनको बेटे की तरह मानते हैं.

चुनाव से पहले 'भरत मिलाप', कांग्रेस MLA ने कैलाश विजयवर्गीय के छुए पैर, वीडियो Viral

sanjay shukla touched feet of kailash vijayvargiya
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इनमें मध्य प्रदेश भी शामिल है. चुनाव आयोग आज तारीखों का ऐलान कर देगा. लेकिन उससे पहले मध्य प्रदेश में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दो प्रतिद्वंदी ने नेता भरत मिलाप करते नजर आ रहे हैं.  कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पैर छुते नजर आ रहे हैं. इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान संजय शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय का आमना सामना हो गया. विजयवर्गीय को देखकर कांग्रेस विधायक आगे बढ़े और बीजेपी महासचिव के पैर छू लिए. विजयवर्गीय ने भी तुरंत कदम उठाते हुए संजय शुक्ला को गले लगा लिया. यह दृश्य देखकर वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लगे. दोनों नेताओं ने एक दूसरे का हाथ पकड़े मीडिया के लिए पोज भी दिया.

ये भी पढ़ें- देश के 5 राज्यों में बजेगा चुनावी बिगुल, EC आज करेगा तारीखों का ऐलान  

वीडियो तेजी से हो रहा वायरल
बता दें कि बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 से प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतारा है. इस सीट से कांग्रेस के संजय शुक्ला मौजूदा विधायक हैं. उम्मीद है कि कांग्रेस इस बार भी उन्हें ही टिकट देगी. ऐसे में दोनों प्रतिद्वंदी को गले मिलते देख सभी हैरान रह गए. संजय शुक्ला का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय उनके पिता के समान हैं और वे उनको बेटे की तरह मानते हैं. 

कैलाश विजयवर्गीय के तेवर तेज
कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैलाश विजयवर्गीय उम्मीदवार घोषित होने के बाद काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अपने आपको सीएम उम्मीदवार होने का इशारा कर रहे हैं. हाल ही में एक रैली के दौरान विजयवर्गीय ने कहा था कि मैं सिर्फ विधायक बनने के लिए नहीं आया हूं. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी चुनाव जीतती है तो विजयवर्गीय संभवत: सीएम पद के उम्मीदवार हो सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement