Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिर बिगड़े कांग्रेस सांसद अधीर रंजन के बोल, 'पीएम मोदी को पगला मोदी कहते हैं लोग'

Adhir Ranjan Chowdhury: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने विवादित बयान देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को 'पगला मोदी' बता दिया है.

फिर बिगड़े कांग्रेस सांसद अधीर रंजन के बोल, 'पीएम मोदी को पगला मोदी कहते हैं लोग'

अधीर रंजन चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर मुंह खोला है. इस बार अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि लोग पीएम नरेंद्र मोदी को 'पगला मोदी' कहते हैं. 2000 रुपये के नोटों को बदले जाने के मुद्दे पर मीडिया को संबोधित करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि वह मोदी नहीं है, लोग उन्हें 'पगला मोदी' कहने लगे हैं.

उन्होंने कहा कि लोग आज इस सरकार से डरे हुए हैं. 2000 रुपये के नोट बंद करने का ऐलान कर दिया है और अर्थव्यवस्था तबाह करने की शुरुआत कर दी है. विपक्षी नेताओं की बैठकों पर अधीर रंजन ने कहा कि ये लोग अपनी बार्गेनिंग पावर बढ़ाने में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट को बताया 'मंथरा', धरने पर बोले, 'सिर्फ 3 पति-पत्नी कर रहे विरोध'

पीएम मोदी को घुसपैठिया बता चुके हैं अधीर रंजन
इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी अपने बयानों की वजह से खूब विवादों में रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी को घुसपैठिया तक कह दिया था. इतना ही नहीं, उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' कह दिया था जिस पर कांग्रेस पार्टी की जमकर फजीहत हुई थी. बाद में अधीर रंजन ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांग ली थी.

यह भी पढ़ें- सांसदी रही नहीं तो अब 'आम आदमी' वाला पासपोर्ट चाहते हैं राहुल गांधी, NOC के लिए कोर्ट में की अपील

एक बार बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी की तुलना स्वामी विवेकानंद से की थी. तब बीजेपी नेताओं को जवाब देते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि अगर आप मुझे बार-बार उकसाओगे तो मैं यही कहूंगा कि आप गंगा की तुलना नाली से कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement