Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahalakshmi Murder Case: प्यार, शादी और अफेयर... क्या हुआ था उस रात, सामने आया बेंगलुरु मर्डर कांड का पूरा सच

बेंगलुरु में हुए महालक्ष्मी हत्याकांड की पहेली सुलझ गई है. प्यार में पागल प्रेमी ने ही उसकी जान ले ली.

Latest News
Mahalakshmi Murder Case: प्यार, शादी और अफेयर... क्या हुआ था उस रात, सामने आया बेंगलुरु मर्डर कांड का पूरा सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कर्नाटक के बेंगलुरु में 2 सितंबर की रात हुई भयानक वारदात का खुलासा हो गया है. जहां एक प्यार में पागल प्रेमी ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. दरअसल, बेंगलुरु में महालक्ष्मी नाम की महिला का शव उसके ही घर के फ्रिज में 50 से ज्यादा टुकड़ों में कटा मिला. पुलिस ने इस ममाले में आरोपी का पता लगा लिया है. हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि महालक्ष्मी का आशिक था. 

कौन है महालक्ष्मी का कातिल 
महालक्ष्मी के कई दोस्त थे. महालक्ष्मी के पति ने बताया था कि उसका किसी अशरफ नाम के लड़के के साथ अफेयर था. लेकिन बाद में पता चला कि उसके साथ काम करने वाला मुक्ति रंजन रॉय उससे बेहद प्यार करता था. वो महालक्ष्मी को लेकर पूरी तरह कमिटेड था. उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि घटना की रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई जिसके बाद महालक्ष्मी ने मुक्ति रंजन रॉय पर हमला कर दिया. 


ये भी पढ़ें-Crime News: 30 साल पहले लापता हुआ पिता, घर के आंगन में मिला कंकाल, जानें क्या है पूरा मामला   


ये बात उसे अच्छी नहीं लगी और उसने गुस्से में महालक्ष्मी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने उसके शरीर के 59 टुकड़े कर फ्रिज में छुपा दिए. मौत का अफसोस होने पर उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. 

मौत का अफसोस होने पर आत्महत्या 
मुक्ति ने अपने भाई को सारी बात बताई और वो ओडिशा जा कर छुप गया. उसने फरारी काटने के लिए कुछ रुपये भी उधार मांगे थे. लेकिन जब कत्ल का खुलासा हुआ, तो पुलिस को मुक्ति का पहला लोकेशन पश्चिम बंगाल का मिला. इसके बाद पुलिस पश्चिम बंगाल और ओडिशा में मुक्ति रंजन की तलाश कर रही थी, लेकिन इससे पहले कि पुलिस उसे पकड़ पाती, मुक्ति रंजन ने खुदकुशी कर ली. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement