Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kedarnath: जब आंखों के सामने गिर गया बर्फ का पहाड़, दहशत में आए लोग, देखें Video

Kedarnath Avalanche: केदारनाथ में आज सुबह हिमस्खलन की घटना हुई जिसे देखकर लोग दहशत में आ गए. इसी के बाद से घटना का वीडियो भी वायरल है.

Kedarnath: जब आंखों के सामने गिर गया बर्फ का पहाड़, दहशत में आए लोग, देखें Video

Avalanche in Kedarnath

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आंखों के सामने किसी पहाड़ को गिरते हुए देखना कितना डरावना हो सकता है! इस बात का अंदाज केदारनाथ पहुंचे यात्रियों को आज सुबह हुआ. केदारनाथ धाम के पीछे पहाड़ों पर हुआ ये हिमस्खलन जिसने भी देखा दहशत में आ गया. अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खास बात ये है कि इसमें फिलहाल किसी का कोई नुकसान होने की खबर सामने नहीं आई है. आगे पढ़ें पूरी डिटेल-

आज सुबह आया एवलॉन्च
उत्तराखंड में केदारनाथ के पास आज सुबह हिमस्खलन (Avlanche) की घटना सामने आई है. केदारनाथ पहुंचे भक्तों में जिसने भी बर्फ के पहाड़ को इस तरह गिरते देखा वह डर और चिंता में पड़ गया. कुछ लोगों ने इस दृश्य को वीडियो में कैद भी कर लिया. श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि हिमालय क्षेत्र में आज सुबह हिमस्खलन हुआ, लेकिन केदारनाथ मंदिर को कोई नुकसान नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Bank Holiday in October 2022: 21 दिन बंद रहने वाले हैं बैंक, देखें पूरी लिस्ट 

देखें वीडियो 

क्या थी इस एवलॉन्च की वजह 
बताया जा रहा है कि कल इस क्षेत्र में काफी बारिश हुई थी इस वजह से आज एवलांच आया है. अब से कुछ दिन पहले भी ऐसी ही घटना हुई थी.  23 सितंबर को भी केदारनाथ के पीछे पहाड़ों पर एवलांच आया था. तब धाम में मौजूद श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया था. हालांकि उस वक्त भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement