Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में रिमोट से बैंक दहलाने की कोशिश, 10 लाख की फिरौती न देने पर ब्लास्ट की धमकी

दिल्ली के विकासपुरी इलाके की Axis Bank की एक ब्रांच में उस समय दहशत का माहौल बन गया जब एक 16 साल का लड़का रिमोट से बैंक को उड़ाने की धमकी देने लगा.

दिल्ली में रिमोट से बैंक दहलाने की कोशिश, 10 लाख की फिरौती न देने पर ब्लास्ट की धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके में बुधवार रात को एक युवक ने एक्सिस बैंक की शाखा में घुसकर कर्मचारियों को धमकी दी. उसने कहा कि अगर उसे पैसे नहीं दिए गए, तो वह बैंक को उड़ा देगा.जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई.  मिली जानकारी के अनुसार, रात करीब 8 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति एक प्लास्टिक बॉक्स और एक पर्ची लेकर बैंक में घुसा है, जिस पर पैसे की डिमांड  लिखी हुई थी. बैंक में घुसते ही युवक ने चिल्लाते हुए कहा कि उसे तुरंत पैसे चाहिए. उसकी इस हरकत ने सभी को दहशत में डाल दिया.

टीवी रिमोट से ही बैंक लूटने का इरादा
पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंची और युवक को अपने काबू में कर लिया. जांच के दौरान उसके पास से कोई विस्फोटक सामग्री नहीं मिली. पुलिस को उसके पास से  एक टूटा हुआ डिवाइस मिला जो टीवी रिमोट जैसा लग रहा था.  पुलिस की जांच में पता चला की बैंक में घुसकर फिरौती मांगने वाला वो युवक नवालीग है. पुलिस ने घटना के बाद युवक के पिता को भी घटनास्थल पर बुलाया और उसके बाद उनसे पूछताछ कर रही है कि उनके बेटे की इस तरह की हरकत के पीछे क्या कारण हो सकते हैं. अधिकारियों ने कहा कि इस मामले की विस्तार से  जांच की जा रही है ताकि यह स्पष्ट किया जा सके कि युवक ने इस तरह की गंभीर धमकी क्यों दी.

यह भी पढ़ें : Delhi: कमिश्नर और मेयर के हक की लड़ाई जारी, जानें चुनाव टलने के पीछे की बड़ी वजह

पुलिस की जांच जारी
इस घटना ने न केवल बैंक के कर्मचारियों बल्कि आसपास के लोगों के बीच भी भय का माहौल पैदा कर दिया है. पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए उन्हें सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है. आगे की जांच जारी है, और इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement