Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident Case: अंजलि की मौत हिट एंड रन या मर्डर? सहेली के खुलासे के बाद कंझावला कांड में उठे सवाल

Kanjhawala Accident Case: कंझावला केस में अंजलि की मौतको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. उसकी दोस्त ने भी पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं.   

Kanjhawala Accident Case: अंजलि की मौत हिट एंड रन या मर्डर? सहेली के खुलासे के बाद कंझावला कांड में उठे सवाल

सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के कंझावला हॉरर केस (Kanjhawala Girl Accident) मामले में लगातार नए खुलासे सामने आ रहे हैं. अंजलि नाम की लड़की की हादसे में मौत के बाद पुलिस की भूमिका पर सवाल उठ रहे थे. अब इस मामले में अंजलि की दोस्त भी सामने आ गई है. वह भी घटना के वक्त उसे साथ मौजूद थी. निधि नाम की इस लड़की ने खुलासा किया है कि घटना के वक्त आरोपियों को पता था कि अंजलि उनकी कार के नीचे फंसी हुई है. इसके बाद भी आरोपी गाड़ी दौड़ाते रहे.  

'घटना के बाद काफी डर गई थी'
आजतक को दिए इंटरव्यू में अंजलि के साथ घटना के वक्त मौजूद निधि ने खुलासा किया कि गाड़ी में कोई भी म्यूजिक नहीं बज रहा था जैसा पुलिस बता रही है. टक्कर मारने के बाद आरोपी गाड़ी को थोड़ा पीछे लेकर गए और उसके बाद अंजलि के ऊपर से ले गए जिससे अंजलि उनकी गाड़ी में फंस गई. निधि ने बताया कि वह घटना के समय काफी डर गई थी. उसे समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे. वह घर ली गई. अगले दिन टीवी देखकर पता चला कि अंजलि की मौत हो गई है. इसके बाद उसने अपनी मां और नानी को बात बताई. निधि ने कहा कि उसने और अंजली ने पार्टी करने के लिए होटल में किराए का कमरा लिया था. होटल में उनके साथ कुछ और लोग भी उनके साथ थे. वहां से निकलने के बाद दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. 

निधि के बयान दर्ज
निधि का धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज हुआ है. यह पूरे केस में काफी मायने रखता है. निधि ही वो चेहरा है जिसने हादसे को अपने सामने देखा. निधि ने इंटरव्यू में बताया कि उसे इस बात का डर था कि कहीं वो इस मामले में ना फंस जाए, उस डर ने ही उसे अपनी दोस्त की समय रहते मदद नहीं करनी दी. निधि ने बताया कि जिस वक्त ये हादसा हुआ तब अंजलि ने काफी शराब पी रखी थी. वो अपने होश में नहीं थी. स्कूटी चलाते समय एक बार उनकी ट्रक से भी टक्कर होने वाली थी. लेकिन तब किसी तरह से उस हादसे को टाल दिया गया.

घटना के 2 दो दिन बाद अंजलि और निधि की दोस्ती सामने आई है. सवाल ये उठ रहे हैं कि दो दिन तक वो इस वारदात पर चुप क्यों थी. सवाल ये भी है कि वो अचानक तब क्यों सामने आ गई, जब होटल के बाहर वाला सीसीटीवी सामने आया. पुलिस ने इस मामले को हिट एंड रन केस माना है, लेकिन निधि के बयानों के बाद कई ऐसे खुलासे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस को लड़कियों का पीछा करने या जानबूझकर गाड़ी से कुचलने के एंगल से भी जांच करनी पड़ सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement