Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जमानत पर रिहा हुए 'दोस्त' को लेने गए 83 लोग गिरफ्तार, वजह जान कहेंगे- सही हुआ!

देश की राजधानी नई दिल्ली के गोविंद पुरी थाने के 'बैड कैरेक्टर' आबिद अहमद (37) को तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

जमानत पर रिहा हुए 'दोस्त' को लेने गए 83 लोग गिरफ्तार, वजह जान कहेंगे- सही हुआ!

Image Credit - Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली के दक्षिण पश्चिम क्षेत्र में सार्वजनिक उपद्रव और गुंडागर्दी करने के आरोप में कम से कम 83 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि इस दौरान एक किशोर को भी गिरफ्तार किया गया. दरअसल ये सभी लोग जेल से जमानत पर छूटे एक बैड करैक्टर के स्वागत में सड़क पर हंगामा करते हुए चल रहे थे.

डीसीपी (दक्षिण पश्चिम) मनोज सी. ने जानकारी साझा करते हुए गुरुवार को बताया कि गोविंद पुरी थाने के 'बैड कैरेक्टर' आबिद अहमद (37) को तिहाड़ जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया है. डीसीपी ने कहा, "एक इनपुट प्राप्त हुआ था कि कई कुख्यात सहयोगी और 'बैड कैरेक्टर' उसे (जेल से छूटे उनके साथी) लेने आ रहे हैं और दिल्ली कैंट क्षेत्र के माध्यम से 'शो ऑफ परेड' कर रहे हैं, जिससे सार्वजनिक उपद्रव और गुंडागर्दी का माहौल पैदा हो रहा है."

पढ़ें- Murder: नमाज पढ़ रही थीं मां-बेटी, युवक ने धारधार हथियार से किया प्रहार, एक की मौत

उन्होंने बताया कि इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें रात करीब 10.30-11.00 बजे किर्बी पैलेस के पास रोक लिया. अधिकारी ने कहा कि कुल 19 चार पहिया और दो दोपहिया वाहन जब्त किए गए और 83 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि गिरफ्तार किए गए 83 लोगों में से 33 हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और आर्म्स एक्ट जैसे अपराधों के आरोपी हैं.

पढ़ें- Ram Rahim को एक महीने की पैरोल, SGPC ने आपत्ति जताई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement