Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Delhi Water Crisis: दिल्ली गहराया जल संकट, टैंकरों से पानी भरने के लिए लगी लंबी कतार

Delhi Water Crisis: लोग टैंकरों से पानी भरने के लिए लंबी कतारों में खड़े नजर आ रहे हैं. कई जगहों पर लोगों तक जरूरत भर का पानी भी नहीं पहुंच पा रहा है. 

Latest News
Delhi Water Crisis: दिल्ली गहराया जल संकट, टैंकरों से पानी भरने के लिए लगी लंबी कतार

पानी के लिए लगी लंबी कतारे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi Water Crisis: दिल्ली में गर्मी अपने चरम पर है. इसे लेकर लोग बेहद परेशान चल रहे हैं. यहां की स्थिति दिनों ही दिन विकराल होती जा रही है. गर्मी की तपिश को झेलने के साथ ही अब लोगों को यहां जल संकट की समस्या से भी दो-चार होना पड़ रहा है. कई क्षेत्रों में लोग जल को तरसे रहे हैं. जल संकट को लेकर त्राहिमाम की स्थिति बनी हुई है. लोग टैंकरों से पानी भरने के लिए लंबी कतारों में खड़े नजर आ रहे हैं. कई जगहों पर लोगों तक जरूरत भर का पानी भी नहीं पहुंच पा रहा है. 


ये भी पढ़ें-लू के बीच जानलेवा बनी चुनाव ड्यूटी, मिर्जापुर में होमगार्ड के 6 जवानों की मौत  


सुप्रीम कोर्ट परिसर में जानवरों और पक्षियों के लिए जल का इंतजाम
दिल्ली में भीषण गर्मी के बीच रिकॉर्ड उच्च तापमान दर्ज किया जा रहा है, सुप्रीम कोर्ट परिसर में पक्षियों और छोटे जानवरों के लिए पर्याप्त पानी की व्यवस्था की गई है. कोर्ट के एक अधिकारी ने कहा कि भारत के चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने निर्देश दिया कि पक्षियों और गिलहरी जैसे छोटे जानवरों के लिए परिसर में पानी और अनाज के बर्तन रखे जाएं. उन्होंने कहा कि मुख्य न्यायाधीश चंद्रचूड़ ने पहले उन स्थानों की पहचान की थी जहां ऐसी सुविधाओं की व्यवस्था की जानी थी. उन्होंने बताया कि चीफ जस्टिस ने संबंधित अधिकारियों को इन स्थानों पर पानी और भोजन की निरंतर आपूर्ति सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement