Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

वक्फ बोर्ड को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, मोदी सरकार के सामने रखी ये मांग

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर घरों में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना है तो रील और वीडियो की दुनिया से बाहर आना होगा.

Latest News
वक्फ बोर्ड को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने दिया बड़ा बयान, मोदी सरकार के सामने रखी ये मांग

Bageshwar Dham Sarkar धीरेंद्र शास्त्री 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मध्य प्रदेश के छतरपुर के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने मंगलवार को बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि अगर वक्फ बोर्ड हो सकता है तो हिंदू बोर्ड क्यों नहीं हो सकता है? उन्होंने छतरपुर में अपने अनुयायियों के सामने कहा कि हमें सूचना मिली कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जैन बोर्ड की चर्चा की है. ऐसे में भारत सरकार से चाहेंगे कि जब देश में वक्फ बोर्ड हो सकता है तो सनातन हिंदू बोर्ड क्यों नहीं हो सकता है?

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि षड़यंत्र और प्रपंच रचने वाले सभी ताकतों पर रोक लगाकर हिंदू बोर्ड बनाए जाने की हम पूर्ण रूप से मांग कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं की सहनशीलता देखकर हमारा खून उबाल मार रहा है कि हम लोगों के सामने कुछ लोग कितने बड़े-बड़े प्रपंच रच रहे हैं.

इसके अलावा धीरेंद्र शास्त्री ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी मिलने के विवाद को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि जिन हिंदुओं ने तिरुपति बालाजी का प्रसाद लिया वो 9 दिनों तक प्रायश्चित करें ताकि शुद्धिकरण की प्रक्रिया हो सके. उन्होंने कहा कि अगर धर्म विरोधियों के खिलाफ अभी आवाज नहीं उठाई गई तो आने वाले समय में सबके घरों में मछली का तेल परोसने से कोई नहीं रोक सकता.

'मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना'
शास्त्री ने कहा कि अगर घरों में जानवरों की चर्बी और मछली का तेल पहुंचने से खुद को बचाना है तो रील और वीडियो की दुनिया से बाहर आना होगा. हम सनातन के खिलाफ चलाए जा रहे षड्यंत्र और प्रपंच का डटकर मुकाबला नहीं करेंगे तो धर्म विरोधी षड्यंत्र का शिकार होते रहेंगे.

बता दें कि हाल ही में सीएम चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल की बात कही थी. इस विवाद को लेकर देशभर में सियासत तेज हो गई थी. आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं जनसेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने राष्ट्रीय स्तर पर 'सनातन रक्षक बोर्ड' बनाने की मांग की थी. (इनपुट-IANS)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement