Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED Raid: कांग्रेस MLA के घर पर ED का छापा, 1300 करोड़ की बैंक धोखाधड़ी का है मामला

केंद्रीय एजेंसी के गुरुग्राम स्थित कार्यालय के अधिकारियों ने हरियाणा के महेंद्रगढ़, बहादुरगढ़ और गुरुग्राम तथा दिल्ली और जमशेदपुर समेत करीब 15 स्थानों पर तलाशी ली.

Latest News
ED Raid: कांग्रेस MLA के घर पर ED का छापा, 1300 करोड़ की बैंक धोखाधड़ी का है मामला

Enforcement Directorate Office

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बैंक धोखाधड़ी मामले (Bank Fraud Case) को लेकर ईडी (ED) ने हरियाणा (Haryana) में कांग्रेस (Congress) विधायक, अन्य के ठिकानों पर छापा मारा है. ED की तरफ से 1,392 करोड़ रुपये के कथित बैंक कर्ज धोखाधड़ी मामले से जुड़ी धन शोधन जांच के सिलसिले में हरियाणा से कांग्रेस विधायक राव दान सिंह, एक धातु निर्माण कंपनी और उसके प्रवर्तकों के ठिकानों पर बृहस्पतिवार को छापेमारी की गई है. केंद्रीय एजेंसी के गुरुग्राम स्थित कार्यालय के अधिकारियों ने हरियाणा के महेंद्रगढ़, बहादुरगढ़ और गुरुग्राम तथा दिल्ली और जमशेदपुर समेत करीब 15 स्थानों पर तलाशी ली. 


ये भी पढ़ें: Chhattisgarh में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाई, 7 गिरफ्तार...


1,392 करोड़ रुपये के बैंक कर्ज धोखाधड़ी का है मामला
सूत्रों ने बताया कि जिन लोगों के ठिकानों पर तलाशी ली गई, उनमें महेंद्रगढ़ क्षेत्र से 65 वर्षीय विधायक सिंह, उनका बेटा अक्षत सिंह, एलाइड स्ट्रिप्स लिमिटेड (ASL) कंपनी तथा उसके प्रवर्तक मोहिंदर अग्रवाल, गौरव अग्रवाल व अन्य लोग शामिल हैं. एएसएल ‘स्टील रोल’ उत्पादों का निर्माण करती है. इस कंपनी पर 1,392 करोड़ रुपये के बैंक कर्ज धोखाधड़ी मामले में शामिल होने का आरोप है. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने 2022 में कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. सूत्रों के मुताबिक, ऐसा आरोप है कि राव दान सिंह के परिवार और उनकी कंपनियों ने एएसएल से कर्ज लिया, लेकिन कभी लौटाया नहीं और बाद में इस कर्ज को बट्टे खाते में डाल दिया गया.
(With PTI Inputs)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement