Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Herald: ED ने फिर भेजा सोनिया गांधी को नोटिस, 23 जून को होगी पेशी

National Herald में ईडी ने सोनिया गांधी को 23 जून को पेश होने के लिए समन भेजा है. कांग्रेस अध्यक्षा ने ईडी से तीन हफ्ते का समय मांगा था.

National Herald: ED ने फिर भेजा सोनिया गांधी को नोटिस, 23 जून को होगी पेशी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नेशनल हेराल्ड में भ्रष्टाचार के मामले में एक बार फिर समन भेज दिया है. ईडी ने सोनिया गांधी को 23 जून को पेश होने के लिए कहा है. इससे पहले ईडी ने सोनिया को 13 जून को पेश होने को कहा था. इस नोटिस के साथ ही उनके बेटे और वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को भी समन भेजा गया था. 

नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में राहुल गांधी ईडी के समन के आधार पर 13 जून को ईडी के सामने पेश होंगे. वहीं सोनिया गांधी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्होंने ईडी से समय मांगा है.  सोनिया गांधी ने ईडी से तीन हफ्ते का और समय मांगा था जिससे वो स्वस्थ होकर ईडी के सामने पेश हो सकें हालांकि ईडी ने  उन्हें तीन हफ्ते के बजाए केवल 10 दिन का ही समय दिया है. 

जामा मस्जिद में बड़ा हंगामा, शाही इमाम ने बोला ओवैसी पर हमला

कोरोना संक्रमित हैं सोनिया 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्षा वैश्विक महामारी कोरोनावायरस (Coronavirus)  संक्रमित हैं. हाल ही में उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिससे उनके ईडी के सामने 13 जून को पेश होने में मुश्किल में आ गई थी और ऐसे में उन्होंने इसके लिए ईडी के अधिकारियों को पत्र लिखकर तीन हफ्ते का समय मांगा था.

Rajya Sabha Elections: राजस्थान में चार सीटों में से कांग्रेस ने तीन और भाजपा ने एक सीट जीती

सोमवार को पेश होंगे राहुल

आपको बता दें कि सांसद राहुल गांधी 13 जून को ईडी के सामने पेश होंगे. राहुल के ईडी के सामने पेश होने की इस घटना को कांग्रेस एक शक्ति प्रदर्शन के रूप में दिखाने की कोशिश कर रही है. इसके  लिए राष्ट्रीय स्तर के सभी नेताओं को 13 जून को दिल्ली में ही मौजूद रहने का आदेश  दिया है. ऐसे में उस दिन कांग्रेस के नेता बड़े स्तर पर मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement