Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray पर फिर भड़के Eknath Shinde- कहा आप हमें डरा नहीं सकते, हम असली शिवसैनिक

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने एकनाथ शिंदे सहित 12 विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग विधानसभा के उपाध्यक्ष से की है.

Uddhav Thackeray पर फिर भड़के Eknath Shinde- कहा आप हमें डरा नहीं सकते, हम असली शिवसैनिक

एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शिवसेना (Shiv Sena)  प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. शिवसेना के बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने अब कहा है कि आप हमें डरा नहीं सकते हैं. 

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले शिवसेना विधायकों के गुट ने विधानसभा उपाध्यक्ष को दी गई एक याचिका में मांग की है कि 12 विधायकों की सदस्यता रद्द कर दी जाए. शिवसेना की इस पहल पर एकनाथ शिंदे ने ट्वीट कर निशाना साधा है.

एकनाथ शिंदे ने ट्वीट किया है, '12 विधायकों के खिलाफ कार्रवाई की अर्जी देकर आप हमें डरा नहीं सकते. हम आदरणीय शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की असली शिवसेना और शिव सैनिक हैं.'

Eknath Shinde चुने गए बागी शिवसेना विधायक दल के नेता, 37 MLA ने दिया समर्थन

एकनाथ शिंदे ने कहा, 'आप किसे डराने की कोशिश कर रहे हैं? हम आपका मेकअप और कानून भी जानते हैं. संविधान की अनुसूची 10 के मुताबिक व्हिप का प्रयोग सभा के कार्य के लिए किया जाता है, बैठकों के लिए नहीं. इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं.'

Shiv Sena की बड़ी चाल! Eknath Shinde का नंबर गेम बिगाड़ने का प्रयास

37 विधायकों ने एकनाथ शिंदे को माना नेता

असम के गुवाहाटी में डेरा डाले शिवसेना के 37 बागी विधायकों ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र विधानसभा के उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल को पत्र भेजा, जिसमें कहा गया कि एकनाथ शिंदे सदन में उनके नेता रहेंगे. हालांकि, इससे पहले दिन में नरहरि जिरवाल ने कहा था कि उन्होंने बागी विधायक एकनाथ शिंदे की जगह अजय चौधरी को सदन में शिवसेना का विधायक दल का नेता नियुक्त किए जाने को मंजूरी दे दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement