Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अवैध खनन रोकने पहुंची पुलिस से बोला युवक, 'मुलायम सिंह की सरकार नहीं है दरोगा जी, बिल्ला नोच लूंगा'

UP Police Viral Video: यूपी पुलिस के साथ बदतमीजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दरोगा को ही धमकी दी जा रही है.

अवैध खनन रोकने पहुंची पुलिस से बोला युवक, 'मुलायम सिंह की सरकार नहीं है दरोगा जी, बिल्ला नोच लूंगा'

UP Police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में अवैध खनन रोकने पहुंची पुलिस को धमकाने और बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. इन लोगों ने पुलिस को धमकाते हुए मौजूदा सरकार का डर दिखाने की कोशिश की. वायरल वीडियो में एक युवक पुलिस अधिकारी से यह तक कहता है कि यह मुलायम सिंह यादव की नहीं, बीजेपी की सरकार है. बिल्ला नोच लूंगा. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने पर पुलिस की कार्यशैली पर ही सावल उठ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया है और धमकी दे रहे हैं.

मामला फर्रुखाबाद जिले के आईटीआई चौकी के पास का है. रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ खनन माफिया अपने आप को बीजेपी का कार्यकर्ता बताकर अवैध खनन कर रहे थे. मौके पर पहुंचे दरोगा सुरजीत सिंह ने जब रॉयल्टी पास दिखाने के लिए बोला तो नहीं दिखा सके. इन लोगों ने दरोगा की गाड़ी रोक ली और पुलिस अधिकारियों से ही बदसलूकी की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने अपना बयान जारी किया है.

यह भी पढ़ें- 12 तुगलक लेन वाला बंगला क्यों नहीं लेंगे राहुल गांधी? जानिए क्या है वजह

जांच कर रही है पुलिस
पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि इन लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया जा रहा है और इनके खिलाफ जल्द ही कानूनी कार्यवाही की जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि खनन कर रहे लोगों ने मोबाइल की रोशनी में ही पुलिस अधिकारी को घेर लिया था और बदतमीजी कर रहे थे. इन लोगों ने धमकाते हुए कहा कि यह मुलायम सिंह यादव की नहीं, भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और दादागीरी नहीं चलेगी.

यह भी पढ़ें- चांद पर घूमने लगा रोवर प्रज्ञान, अपने पैरों से बना रहा है भारत की पहचान

इन लोगों ने पुलिस अधिकारी को धमकाने के साथ-साथ बिल्ला नोच लेने की बात भी कही. एक युवक ने कहा, 'तुम्हारा भूत मैं उतार दूंगा दरोगा जी, ये कलाकारी भूल जाओ अब.' इसके बाद दरोगा ने कार का शीशा चढ़ाने की कोशिश की तो लोगों ने धमकाते हुए शीशा नीचे करवा दिया. इसी युवक ने आगे कहा, 'उस दिन मैं चौकी में आया था तो तुमने कहा था कि मैं राजा हूं. ये राजागीरी तुम्हारी मैं चार दिन में उतार दूंगा.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement