Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान गई अंजू के पिता बोले, 'हमारे देश से चली गई, अब हमसे रिश्ता खत्म हो गया'

Anju Nasrullah Story: नसरुल्लाह के प्यार में पाकिस्तान गई अंजू के पिता ने कहा है कि अब उनका अंजू से कोई रिश्ता नहीं है.

पाकिस्तान गई अंजू के पिता बोले, 'हमारे देश से चली गई, अब हमसे रिश्ता खत्म हो गया'

Anju and Her Father

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेसबुक फ्रेंड से प्यार के चक्कर में भारत के मध्य प्रदेश से पाकिस्तान गई अंजू इन दिनों खूब चर्चा में है. खबरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द की नसरुल्लाह नाम के पाकिस्तानी शख्स से शादी करने वाली है. न्यूज एजेंसी पीटीआई का कहना है कि दोनों ने शादी कर भी ली है और अंजू ने इस्लाम अपना लिया है. हालांकि, इन दावों की पुष्टि नहीं हुई है. अब अंजू के पिता ने कहा है कि जिस वक्त उनकी बेटी भारत से पाकिस्तान चली गई उसी वक्त उनका रिश्ता उससे खत्म हो गया. दूसरी तरफ, पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर भी लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है.

अंजू के पिता गया प्रसाद ने कहा है, 'मैं इसमें क्या कह सकता हूं. मेरी तरफ से तो यही है कि जिस दिन वह हमारे देश से चली गई, उस दिन से वह हमारी बेटी नहीं रही. हमारा रिश्ता उससे अब खत्म है. हमें मालूम नहीं था लेकिन मैं कहता हूं कि जिस दिन से उसके मन में यह साजिश चल रही थी उसी दिन से हमारा उससे कोई रिश्ता नहीं है. दामाद से मेरी कोई बात नहीं हुई है. उसका फोन आया था सुबह, वह वीडियो भेज रहा था कि सगाई हो रही है लेकिन मैंने कहा कि मैं इसमें क्या कर सकता हूं जहां तुम हो, वहां मैं हूं.'

यह भी पढ़ें- अंजू बनी फातिमा, शादी हुई या नहीं? पढ़ें इस प्रेम कहानी में अब क्या हुआ

'शर्म आती है कि ऐसी बेटी का बाप हूं'
उन्होंने आगे कहा, 'उसकी जो मर्जी वो कर रही है. हमने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि हमारी बेटी ऐसा कर सकती है. मुझे तो यह बात बोलने में शर्म आ रही है क्योंकि यह सिर्फ हमारी बात नहीं है, यह पूरे भारत देश की बात है. यह जो उसने किया है वह बहुत शर्मनाक और शर्मसार होने वाली बात है. उसकी मेंटलिटी ठीक नहीं है, वरना ऐसा कदम क्यों उठाती. कुछ लोग होते हैं जिनको सनक चढ़ती है कि मुझे ये करना है तो वही करते हैं. मैं भी किसी काम के लिए मना करता हूं तो वह नहीं मानती. मुझे शर्म आ रही है कि मैं ऐसी बेटी का बाप क्यों हूं.'

यह भी पढ़ें- INDIA पर मोदी का तंज, 'ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया'

हाल ही में भारत से पाकिस्तान गई अंजू खैबर पख्तूनख्वां के नसरुल्लाह के प्यार में सीमा पार पहुंची है. सोमवार को इन दोनों की शादी का प्री वेडिंग फोटोशूट भी सामने आया. बता दें कि अंजू पहले ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. एक बेटी और एक बेटे की मां अंजू का कहना है कि उसे फेसबुक के जरिए नसरुल्लाह से प्यार हो गया इसीलिए वह पाकिस्तान पहुंची है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement