Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat: गांधीनगर में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, मेश्वो नदी में डूबे 10 लोग, 8 की मौत

Accident In Gujarat: गुजरात में गणपति विसर्जन के दौरान यह चौथा हादसा है. इन हादसों में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है. ताजा मामला गांधीनगर से सामने आया है.

Latest News
Gujarat: गांधीनगर में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, मेश्वो नदी में डूबे 10 लोग, 8 की मौत

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के गांधीनगर जिले में शुक्रवार को बड़ा हादसा हुआ है. गणेश विसर्जन के दौरान मेश्वो नदी (Meswo River) में 10 लोग डूब गए. इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग लापता हैं. एसडीएम  बीबी मोडिया ने बताया कि डूबने से मरने वाले लोग देहगाम तालुका के वसना सोगती गांव के रहने वाले थे. घटना गांव के निकट हुई.

अधिकारी के मुताबिक, सोगती गांव के कुछ लोग गणेश प्रतिमा का विसर्सन नदी के पास आए थे. उन्हें नदी के गहराई का अंदाजा नहीं हो पाया और तेज बहाव की वजह से बह गए. एसडीएम ने बताया कि अब तक 8 लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. 

एसडीएम ने कहा कि एक संदेश मिलने के बाद पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि लापता लोगों की तलाश में पाटन, मेहसाणा और सिद्धपुर से गोताखोरों को बुलाया गया था. दो व्यक्ति, जो लापता माना जा रहा था उन्हें गांव में पाया गया. इसलिए शाम तक जारी रहे बचाव अभियान को अब बंद कर दिया गया है.’

गणपति विसर्जन के दौरान अब तक 15 की मौत
गुजरात में गणपति विसर्जन के दौरान यह चौथा हादसा है. इन हादसों में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले 11 सितंबर को पाटण में 4, नडियाद में 2 और जूनागढ़ में 1 युवक की गणेश विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से मौत हो गई थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement