Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पहलवानों से फिर बातचीत के लिए तैयार है सरकार', अनुराग ठाकुर बोले- हमने बुलावा भेजा है

Wrestlers Protest: अनुराग ठाकुर ने कहा है कि सरकार पहलवानों से चर्चा के लिए तैयार है और इसके लिए उन्हें फिर से न्योता भी भेजा गया है.

'पहलवानों से फिर बातचीत के लिए तैयार है सरकार', अनुराग ठाकुर बोले- हमने बुलावा भेजा है

Wrestlers Protest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पहलवानों के आंदोलन और अमित शाह से मुलाकात के बाद अब एक और उम्मीद जगी है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि सरकार पहलवानों से बातचीत करना चाहती है और इसके लिए उन्हें बुलावा भी भेजा गया है. दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस बृजभूषण सिंह के घर काम करने वाले लोगों और उनके सहयोगियों के बयान दर्ज कर रही है. इससे पहले, अमित शाह से मुलाकात के बाद पहलवान अपनी सरकारी नौकरी पर लौट गए थे. हालांकि, उन्होंने साफ कह दिया था कि उनका आंदोलन जारी रहेगी.

मंगलवार को अनुराग ठाकुर ग्वालियर के लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा संस्थान के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए. बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे पहलवानों के विरोध के बारे में पूछे जाने पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि वह पहले ही कह चुके हैं कि खेल और खिलाड़ी सरकार की प्राथमिकता हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, 'सरकार पहले ही एक समिति का गठन कर चुकी है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज करके मामले की जांच कर रही है. चार्जशीट भी दायर की जाएगी और निष्पक्ष जांच की जाएगी.'

यह भी पढ़ें- बिहार में शराबबंदी को दिखा रहे ठेंगा, अब कब्र के अंदर मिलीं दारू की बोतलें, तस्वीरें वायरल

बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी पर अड़े हैं पहलवान
अब अनुराग ठाकुर ने एक ट्वीट किया है, 'सरकार पहलवानों के मुद्दे पर उनसे बातचीत के लिए तैयार है. मैंने एक बार फिर से पहलवानों को बातचीत का न्योता भेजा है.' बता दें कि इससे पहले पहलवान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी मिले थे लेकिन बातचीत बेनतीजा थी. इस मुलाकात के बारे में पहलवानों का कहना था कि उनकी सबसे पहली मांग है कि बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार किया जाए.

यह भी पढ़ें- MSP की मांग पर किसानों का हल्ला बोल, दिल्ली-अमृतसर हाईवे किया चक्का जाम

आपको बता दें कि भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष रहे बृजभूषण सिंह ने कई महिला पहलवानों और कोच ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. बृजभूषण के खिलाफ ये पहलवान 23 अप्रैल से 28 मई तक दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरने पर भी बैठे रहे लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement