Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कभी IAS, कभी RAW एजेंट बनकर लोगों को ठगने वाली जोया गिरफ्तार, पुरुषों की आवाज निकालने में थी एक्सपर्ट

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने जोया खान नाम के फर्जी IAS, IPS और IFS अधिकारी का भंडाफोड़ किया है. ये महिला पुरुषों की आवाज निकालने में माहिर थी.

Latest News
कभी IAS, कभी RAW एजेंट बनकर लोगों को ठगने वाली जोया गिरफ्तार, पुरुषों की आवाज निकालने में थी एक्सपर्ट

greater noida police

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ऐसी महिला को गिरफ्तार है जो खुद को फर्जी IAS, IPS और IFS अधिकारी बताती थी. इस महिला का नाम जोया है. जोया  IAS, IPS और IFS अधिकारी बनकर पुलिसवालों पर भी दवाब डालती थी. बताया जा रहा है कि जोया खान स्पूफिंग कॉल के जरिए अधिकारियों को धमकाने और मामलों में पैरवी करने के लिए दबाव बनाती थी.

SHO पर डाला दबाव  

पुलिस ने जानकारी दी है कि जोया खान ने हाल ही में नोएडा के थाना सेक्टर 142 के SHO को फर्जी कॉल किया था. जोया ने इस कॉल में एसएचओ से एक मामले में हस्तक्षेप करने का प्रयास किया. जोया ने खुद को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी बताकर SHO पर दबाव डाला था. 

दुबई का सर्वर करती थी यूज

इतना ही नहीं उसने अभिषेक जैन नाम के एक व्यक्ति RAW और एंटी करप्शन ब्यूरो के फर्जी नंबर से कॉल कर धमकाया था और कहा था कि अगर वह मुकदमें की पैरवी करेगा तो झूठे मामले में फंसाकर उसे जेल भेज दिया जाएगा. पुलिस ने ये भी बताया है कि जोया खान स्पूफिंग कॉल्स के लिए दुबई का सर्वर यूज करती थी. 


यह भी पढ़ें - Maharashtra: चलते ऑटो में हुई लड़की से छेड़छाड़, सिर पर लगी चोट के बाद अस्पताल में भर्ती


इसके अलावा, वह "MAGIC CALL" ऐप का इस्तेमाल कर पुरुषों की आवाज में भी बात करती थी ताकि उसकी पहचान छुपी रहे. से पहले भी वह नोएडा, गुरुग्राम और मेरठ में फर्जी IAS/IPS बनकर पुलिस एस्कॉर्ट की मांग कर चुकी है. इन तीनों जगहों पर जोया खान के खिलाफ मुकदमें दर्ज है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement