Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi NCR Rain: ग्रेटर नोएडा में बारिश से गिरी मकान की दीवार में 8 बच्चे दबे, 3 की मौत

Delhi NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में बारिश की वजह से दर्दनाक हादसे थमते नहीं दिख रहे हैं. आईजीआई एयरपोर्ट पर पुल गिरने से एक कैब ड्राइवर की मौत के बाद अब 3 बच्चों की मौत हो गई है. 

Latest News
Delhi NCR Rain: ग्रेटर नोएडा में बारिश से गिरी मकान की दीवार में 8 बच्चे दबे, 3 की मौत

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR Rain) में भारी बारिश की वजह से एक और दर्दनाक हादसा हुआ है. ग्रेटर नोएडा में एक घर के छत की दीवार ढह गई जिसमें 8 बच्चों के दबे होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि सभी बच्चे गर्मी की छुट्टियां बिताने के लिए नानी के घर आए थे. दीवार गिरने के बाद बच्चों को निकालने की कोशिश की गई, लेकिन उनमें से 3 की मौत हो गई है. घटना ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव की है. 

दीवार ढहने से गिरी 3 बच्चों की मौत 
ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के खोदना गांव में सभी बच्चे अपनी नानी के घर आए थे. इसी दौरान बारिश की वजह से घर के कमजोर हिस्से की दीवार ढह गई थी. इसमें कुल 8 बच्चे घायल हो गए और तीन की अस्पताल में मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल और रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है. मृतक बच्चों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


यह भी पढ़ें: NEET केस: CBI ने हजारीबाग से प्रिंसिपल समेत 2 को किया गिरफ्तार, जले हुए पेपर से मिला लिंक  


पुलिस के मुताबिक, बाकी बच्चों की हालत स्थिर 
पुलिस ने बताया कि घटना सगीर के घर पर हुई है. दीवार गिरने से दबने वाले आठों बच्चे रिश्तेदार हैं, जिनमें से 3 की मौत हो गई है. बाकी 5 बच्चों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है. इस दर्दनाक हादसे में आयशा पुत्री सगीर उम्र 16 वर्ष, आहद पुत्र मोइनुद्दीन उम्र 4 वर्ष ,हुसैन पुत्र इकराम उम्र 5 वर्ष ,आदिल पुत्र शेरखान उम्र 8 वर्ष, अलफ़िजा पुत्री मोइनुद्दीन उम्र 2 वर्ष ,सोहना पुत्री रहीस उम्र 12 वर्ष, वासील पुत्र शेर खान उम्र 11 वर्ष, समीर पुत्र सगीर उम्र 15 वर्ष दीवार के नीचे दब गए थे.

सगीर के मकान की दीवार गिरने से उनके ही परिवार और रिश्तेदार के आठ बच्चे घायल हुए थे, जिसमें से आहद, आदिल और अलफिजा की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई है.


यह भी पढ़ें: 5 महीने बाद जेल से बाहर आए हेमंत सोरेन, पत्नी कल्पना के छलके आंसू, पूर्व CM ने यूं दिया रिएक्शन


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement