Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat News: तीन दिन की मासूम को जिंदा दफनाया, पुलिस का एक्शन, नाना-नानी समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

सुरेंद्रनगर में एक 3 साल की बच्ची को जिंदा दफना दिया गया. दो चरवाहों को ये बच्ची जमीन में दबी मिली.

Latest News
Gujarat News: तीन दिन की मासूम को जिंदा दफनाया, पुलिस का एक्शन, नाना-नानी समेत 3 आरोपी गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गुजरात के सुरेंद्रनगर से एक हौरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां परिवार के कुछ लोगों ने मासूम बच्ची को जिंदा दफना दिया. दरअसल, एक माता-पिता ने अपनी बेटी और परिवार की इज्जत बचाने के लिए अपनी तीन दिन की नातिन को जिंदा दफना दिया. कुछ लोगों ने बच्ची को जमीन में दबा देख अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचित भी किया. 

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें ये पूरा मामला  घंघड़ा के हरिपर गांव का है. यहां दो चरवाहे मवेशी चरा रहे थे, तभी अचानक जमीन में उन्हें एक बच्ची दबी मिली, बच्ची का शरीर जमीन के अंदर और सिर बाहर था.  
ये देखते ही उन्होंने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी. फिर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, साथ ही पुलिस को भी सूचित किया गया. 


ये भी पढ़ें-CM सिद्धारमैया की पत्नी प्लॉट वापस लौटाने को तैयार, ED की FIR के बाद MUDA को लिखा पत्र  


बच्ची मिलने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरू की. इस दौरान उन्हें पता चला कि माता-पिता ने अपनी बेटी के अविवाहित प्रेम संबंध से पैदा हुई बच्ची से छुटकारा पाने, साथ ही परिवार की इज्जत बचाने के लिए ऐसा किया. पुलिस ने बच्ची के नाना-नानी समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची की मां की तबियत ठीक न होने के कारण पुलिस कुछ दिन बाद उसे गिरफ्तार करेगी. जानकारी केअनुसार, बच्ची अब सुरक्षित और स्वस्थ है. बच्ची को सरकारी अस्पताल में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement