Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

24 घंटे में पुलिसकर्मी की हत्या का तीसरा मामला, अब गुजरात में कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला

बीते 24 घंटे में पुलिस अधिकारियों की हत्या के तीन मामले सामने आ चुके हैं. इससे एक तरफ पुलिस महकमा हैरान है दूसरी तरफ आम जनता खौफ में है. तीसरा मामला गुजरात से सामने आया है.

24 घंटे में पुलिसकर्मी की हत्या का तीसरा मामला, अब गुजरात में कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला

Gujarat Constable Murder

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मंगलवार को हरियाणा में एक DSP की डंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले से अभी लोग संभले भी नहीं थे कि दूसरा मामला रांची से सामने आया. यहां भी एक सब-इंस्पेक्टर को कुचलकर मार डालने की खबर सामने आई. अब 24 घंटे में ऐसा ही तीसरा मामला सामने आया है. गुजरात में एक पुलिस कांस्टेबल पर जानलेवा हमला किया गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी भी मौत हो गई.

क्या है गुजरात में कांस्टेबल की हत्या का मामला
ANI की रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के बोरसाड में एक पुलिस कांस्टेबल पर एक ट्रक से जानलेवा हमला किया गया. बताया जा रहा है कि राजस्थान के एक ट्रक ने दोपहर एक बजे पुलिसकर्मी किरण राज को कुचल दिया और ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- कौन है Rizwan Ashraf? पाकिस्तान से नूपुर शर्मा की हत्या करने आया भारत, पूछताछ में सामने आई ये डिटेल

झारखंड में महिला दरोगा की हत्या का मामला
बुधवार की सुबह रांची के तुपुदाना थाने में तैनात महिला दारोगा संध्या टोपनो की भी हत्या कर दी गई. वह तुपुदाना के हुहुंडू चेकपोस्ट पर तैनात थीं. वहां गाड़ियों की चेकिंग चल रही थी. जब सुबह करीब 3 बजे उन्होंने पिकअप वैन को रुकने का इशारा किया, तब वैन रुकने की बजाय सीधे संध्या को कुचलते हुए आगे बढ़ गई.इस हादसे में संध्या पूरी तरह घायल हो गईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उन्होंने दम तोड़ दिया. हालांकि पुलिस ने आरोपिय को पकड़ लिया है. 

हरियाणा में DSP की कुचलकर हत्या
इससे पहले मंगलवार दोपहर को हरियाणा के नूंह जिले से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां अवैध पत्थर खनन की जांच करने गए एक DSP को डंपर से कुचलकर मार डाला गया था. डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार तेज कर उन्हें कुचल डाला.

ये भी पढ़ें- बारिश नहीं आई तो इंद्र देवता के खिलाफ कर दी शिकायत, क्या भगवान के खिलाफ भी किया जा सकता है केस?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement