Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Assembly Election 2024: मतगणना के बीच भड़के जयराम रमेश, Election Commission पर लगाया बड़ा आरोप

हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर मतगणना शुरू हो गई है. रुझानों में बीजेपी ने बढ़त बना ली है. इसी बाच जयराम रमेश ने चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है.

Latest News
Haryana Assembly Election 2024: मतगणना के बीच भड़के जयराम रमेश, Election Commission पर लगाया बड़ा आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है. शुरूआती रुझानों में कांग्रेस आगे चल रही थी, लेकिन अब रुझानों में बीजेपी ने कांग्रेस को पीछे छोड़ दिया है. चुनाव आयोग की वेबसाइट पर आंकड़ों के अनुसार, भाजपा 90 विधानसभा सीटों में 49 पर आगे चल रही है. वहीं, कांग्रेस 35 सीटों पर आगे चल रही है. इसी बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने चुनाव आयोग पर बड़ा आरोप लगाया है. 

जयराम रमेश ने कही ये बात 
कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी, जयराम रमेश कहते हैं, 'हम अगले 5-7 मिनट में एक ज्ञापन दाखिल कर रहे हैं. हम शिकायत दर्ज कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि चुनाव आयोग हमारे सवालों का जवाब देगें. 10-11 राउंड के नतीजे पहले ही जारी हो चुके हैं लेकिन चुनाव आयोग की वेबसाइट पर केवल 4-5 राउंड ही अपडेट किए गए हैं, यह प्रशासन पर दबाव बनाने की एक रणनीति है.'

 


ये भी पढ़ें-Haryana Assembly Election Result 2024 Live: हरियाणा में पलटा पासा, बीजेपी ने बनाई बढ़त, कांग्रेस पीछे


अचानक रुझानों में बीजेपी की बढ़त पर सवाल उठ रहे हैं. जयराम रमेश का कहना है कि चुनाव आयोग बीजेपी के दवाब में आकर धीरे-धीरे आंकड़े जारी कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement