Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ये आप वाला है इसे पीटो और बाहर कर दो' पढ़ें किसके लिए और क्यों कही सीएम खट्टर ने ऐसी बात, वीडियो वायरल

CM Khattar viral video: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो आप कार्यकर्ता को बाहर फेंकने की बात कह रहे हैं.

'ये आप वाला है इसे पीटो और बाहर कर दो' पढ़ें किसके लिए और क्यों कही सीएम खट्टर ने ऐसी बात, वीडियो वायरल

Manohar Lal Khattar video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर विवादों में घिरते दिख रहे हैं. सीएम खट्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कारण अब आम आदमी पार्टी और खट्टर के बीच में विवाद खड़ा होता दिख रहा है. खट्टर सिरसा में अपना 'जनसंवाद कार्यक्रम' कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने नशा मुक्ति को लेकर सभा में मौजूद लोगों से सुझाव मांगे. इस बीच एक शख्स ने सवाल दागने शुरू कर दिए, जो सीएम खट्टर को पसंद नहीं आए और उन्होंने तुरंत उस शख्स को सभा से बाहर निकालने की बात कही.

खट्टर का वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में खट्टर कहते नजर आ रहे हैं, 'ये राजनीति करने वाला है, ये आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. इसे उठाकर इसकी पिटाई करो और इसे बाहर कर दो. फेंक दो इसको... उठा ले जाओ इसको बाहर.'

ये भी पढ़ें: कर्नाटक में CM पद को लेकर 'नाटक' जारी, दिल्ली नहीं जाएंगे DK, बोले- पता नहीं क्या मिलेगा बर्थडे गिफ्ट

आप ने दिया ये जवाब

खट्टर के इस वीडियो के वायरल होते ही आम आदमी पार्टी की ओर से भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. आप नेता अनुराग ढांडा ने खट्टर के इस वीडियो पर कहा कि आप कार्यकर्ताओं के साथ हरियाणा में अच्छा बर्ताव नहीं किया जा रहा. पुलिस उनका मुंह बंद करा रही है. खट्टर सरकार का ये रवैया तानाशाही जैसा है. अगर कोई सभा में सवाल पूछ रहा है तो इसमें उसकी क्या गलती है.

ये भी पढ़ें: पटना में नहीं लगेगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दराबर, कथा के दौरान कई लोगों की तबीयत बिगड़ी

अब हर जिले में पूछेंगे सवाल

साथ ही ढांडा ने कहा कि अब हर जिले में आप कार्यकर्ता सीएम खट्टर से सवाल पूछेंगे. जनता के सवालों को आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के सामने रखेगी फिर इसे लेकर सरकार को जो कार्रवाई करनी है वो कर सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement