Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Election: हरियाणा चुनाव में बहनों का दंगल, बबीता फोगाट के सामने होगी Vinesh Phogat की चुनौती?

Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही महीने बचे हैं, लेकिन प्रदेश की सियासत में सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. ऐसी खबर है कि विनेश फोगाट को कांग्रेस टिकट दे सकती है. 

Latest News
Haryana Election: हरियाणा चुनाव में बहनों का दंगल, बबीता फोगाट के सामने होगी Vinesh Phogat की चुनौती?

विनेश बनाम बबीता का होगा चुनावी दंगल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस बार बहनों का दंगल देखने को मिल सकता है. बीजेपी नेता और पहलवान बबीता फोगाट को उनकी चचेरी बहन और रेसलर विनेश फोगाट(Babita Phogat Vs Vinesh Phogat) चुनौती दे सकती हैं. ऐसी चर्चा है कि कांग्रेस विनेश फोगाट को टिकट दे सकती है. पहलवानों के प्रदर्शन के दौरान ही फोगाट बहनों के रिश्ते में दरार पड़ गई थी. हाल ही में विनेश ने पेरिस ओलंपिक से लौटने के बाद लिखे पत्र में अपने ताऊ महावीर फोगाट का नाम नहीं लिया था. 

कांग्रेस से मिल सकता है विनेश को टिकट 
विनेश फोगाट जब दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची थीं, तो उन्हें रिसीव करने वालों में कांग्रेस सांसद दीपेंदर हु्ड्डा भी थे. उनका भव्य रोड शो निकाला गया था और पहलवानों के प्रदर्शन के दौरान भी कांग्रेस लगातार प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ ही रही थी. हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बावेरिया ने भी कहा कि अगर विनेश चुनाव लड़ना चाहती हैं, तो उनका स्वागत है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर हुड्डा ने कहा कि विनेश की उपलब्धियों को देखते हुए उन्हें राज्यसभा में नॉमिनेट किया जाना चाहिए. 


यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव पर बरसे CM Yogi Adityanath, 'हिंदुओं के खून से रंगे हैं जिनके हाथ...'  


चरखी दादरी सीट पर होगा बहनों का दंगल 
हरियाणा के चरखी दादरी सीट से बबीता फोगाट बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं और माना जा रहा है कि इस बार भी उन्हें टिकट मिलेगा. वह लगातार क्षेत्र में अपनी सक्रियता भी बनाए हुए हैं. दूसरी ओर विनेश फोगाट को भी कांग्रेस इसी सीट पर लड़ा सकती है. ऐसे में अगर दोनों बहनें आमने-सामने हुईं, तो इस बार चुनावी दंगल फोगाट परिवार के बीच में ही होगा. विनेश ने अब तक सक्रिय राजनीति में आने को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा है. 


यह भी पढ़ें: शरद पवार को मिलेगी Z प्लस सिक्योरिटी, जानें कितने जवान करेंगे उनकी सुरक्षा


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement