Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hathras Accident: यूपी के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, कई घायल

Hathras Accident: हाथरस में आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. अभी तक इस हादसे में 15 लोगों के मरने की खबर है. वहीं कहा जा रहा है कि ये आंकड़ा बढ़ भी सकता है.

Latest News
Hathras Accident: यूपी के हाथरस में बड़ा सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, कई घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Hathras Accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. इस हादसे में अभी तक 15 लोग मर चुके हैं वहीं कई लोग घायल है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाथरस में मैक्स कैब और रोडवेज बस की टक्कर से ये भयानक हादसा हुआ है. 

ये हादसा आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव मितई के पास हुआ है.  हादसे का शिकार हुई मैक्स गाड़ी में करीब 30 लोग सवार थे. जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग सासनी में एक गमी में शामिल होकर आगरा के खदौली गांव सेमरा लौट रहे थे, तभी उनकी गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई. 

इस हादसे में मौके पर ही 15 लोगों की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. घटना की जानकारी लगते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोग और पुलिस मौके पर पहुंच गए. घायल लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रशासन द्वारा मामले की गहन जांच की जा रही है ताकि दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा सके.

CM योगी ने लिया संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद हाथरस में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया. मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement