Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape-Murder Case: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर IMA का बड़ा एक्शन

IMA की अनुशासन समिति ने सर्वसम्मति से पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की सदस्यता से तत्काल निलंबित करने का निर्णय लिया.

Latest News
Kolkata Rape-Murder Case: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर IMA का बड़ा एक्शन

Kolkata Rape-Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने बुधवार को उनकी सदस्यता रद्द कर दी ही.  एसोसिएशन की कोलकाता शाखा के उपाध्यक्ष घोष की सदस्यता के निलंबन का फैसला IMA की अनुशासन समिति ने लिया है. संदीप घोष से सीबीआई पूछताछ चल रही है. उनका पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया गया है.

आईएमए ने एक आदेश में कहा कि संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. आरवी अशोकन द्वारा बुधवार को गठित समिति ने पोस्टग्रेजुएट रेजिडेंट डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उसके बाद के घटनाक्रम पर स्वत: संज्ञान लेते हुए विचार किया. इसमें कहा गया है कि IMA महासचिव ने अशोकन के साथ पीड़िता के माता-पिता से उनके घर पर मुलाकात की थी.

आदेश में कहा गया, 'उन्होंने स्थिति से निपटने में पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष खिलाफ अपनी शिकायतें रखीं. पीड़ित परिवार ने बताया कि कैसे घोष ने इस मामले में लापरवाही दिखाई और केस को दबाने की कोशिश की. आईएमए बंगाल राज्य शाखा के साथ-साथ डॉक्टरों के कुछ संघों ने भी आपके द्वारा पूरे पेशे को बदनाम करने की प्रकृति का हवाला देते हुए कार्रवाई की मांग की थी.

IMA अनुशासन समिति ने लिया एक्शन
आईएमए की अनुशासन समिति ने सर्वसम्मति से पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की सदस्यता से तत्काल निलंबित करने का निर्णय लिया. इससे पहले IMA को लिखे एक पत्र में फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (एफएआईएमए) ने संदीप घोष के संगठन के साथ जुड़े रहने पर चिंता व्यक्त करते हुए उनकी सदस्यता रद्द किए जाने की मांग की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement