Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanhaiya Lal Murder: कन्हैयालाल हत्याकांड में दूसरे आरोपी जावेद को भी मिली बेल

Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर के कन्हैयालाल मर्डर केस (Kanhaiya Lal Murder) में आरोपी जावेद को जमानत मिल गई है. जावेद ने हत्या से पहले घटनास्थल की रेकी की थी. 

Latest News
Kanhaiya Lal Murder: कन्हैयालाल हत्याकांड में दूसरे आरोपी जावेद को भी मिली बेल

कन्हैयालाल मर्डर केस के आरोपी को मिली जमानत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उदयपुर के चर्चित कन्हैयालाल मर्डर केस (Kanhaiyalal Murder Case) में एक और आरोपी जावेद को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. हाई कोर्ट ने आरोपी जावेद को शर्तों के साथ जमानत दी है. आरोपी ने टेलर कन्हैयालाल की हत्या से पहले घटनास्थल की रेकी की थी और पीड़ित के आने-जाने के समय आदि का पता लगाया था. इससे पहले इस मामले में एक और आरोपी फरहाद मोहम्मद शेख उर्फ बाबला को भी जमानत मिल चुकी है. फरहाद को एनआईए की कोर्ट ने जमानत दी है, जबकि जावेद को राजस्थान हाई कोर्ट से बेल मिली है.

NIA ने किया था जावेद को गिरफ्तार 
करीब दो साल पहले टेलर कन्हैयालाल (Kanhaiyalal Murder) की उनके दुकान में दो लोगों ने निमर्मता से हत्या कर दी थी और इसका वीडियो भी बनाया था. इस घटना के अगले दिन से ही एनआईए (NIA) ने मामले की जांच शुरू कर दी थी. इस घटना के करीब एक महीने बाद आरोपी जावेद को राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने अरेस्ट किया था. जावेद ने घटना वाली जगह की रेकी की थी और दुकान खुलने-बंद होने के समय का भी पता लगाया था. 


यह भी पढ़ें: पहलवान से नेता बने विनेश और बजरंग, खरगे ने कहा- चक दे हरियाणा


इन शर्तों के साथ मिली जमानत 
जावेद को राजस्थान हाई कोर्ट ने 3 लाख के मुचलके पर करीब दो साल बाद जमानत दी है. इससे पहले उसने एनआईए की कोर्ट में अपील की थी जहां से उसे बेल नहीं मिली थी. जावेद पर हत्या की साजिश रचने, रेकी करने, हत्या में सहयोग समेत कई केस दर्ज हैं. हाई कोर्ट ने एनआईए की जांच में सहयोग की शर्त पर जमानत दी है. जावेद को प्रदेश से बाहर जाने से पहले भी लिखित अनुमति लेनी होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement