Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident: अंजलि को कुचलने वाली कार के पीछे ही थी पुलिस की गाड़ी, फिर भी चली गई जान

Sultanpuri Accident News Today: कंझावला केस में एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसने सबको हैरान करके रख दिया है.

Kanjhawala Accident: अंजलि को कुचलने वाली कार के पीछे ही थी पुलिस की गाड़ी, फिर भी चली गई जान

Kanjhawala Case CCTV Footage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के कंझावला में हुए दर्दनाक हादसे (Kanjhawala Accident Case) में हर पल नए खुलासे हो रहे हैं. नए साल की शुरुआत के मौके पर ही अंजलि की स्कूटी की टक्कर एक कार से हुई थी. अब एक और सीसीटीवी फुटेज सामने आया है कि जिसमें देखा गया है कि अंजलि को कुचलने और घसीटने वाली कार के पीछे पुलिस की पीसीआर वैन (PCR Van) चल रही थी. यह वीडियो हैरान करने वाला है क्योंकि आगे चल रही गाड़ी अंजलि को घसीट रही थी और पीछे से जा रही पुलिस को भी इसकी भनक नहीं लगी. अंजलि की मौत हो चुकी है और उसके परिवार के लोगों का कहना है कि यह हादसा नहीं बल्कि हत्या है.

नए वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वह कार गुजरती है जिसने अंजलि की कुचला. उसके चंद मिनट बाद ही पुलिस की पीसीआईर वैन गुजरती है. यानी पुलिस की गाड़ी आरोपियों की गाड़ी के कुछ ही पीछे थी. आरोपियों का कहना है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि अंजलि का शरीर उनकी गाड़ी में फंसा हुआ है. अब यह वीडियो भी हैरान कर रहा है कि पीछे-पीछे ही चल रही पीसीआर वैन में बैठे पुलिसकर्मियों को भी इसकी भनक नहीं लगी.

यह भी पढ़ें- अंजलि की मौत हिट एंड रन या मर्डर? सहेली के खुलासे के बाद कंझावला कांड में उठे सवाल

पुलिस की भूमिका पर उठ रहे सवाल
इस केस की शुरुआत में ही पुलिस ने इसे साधारण एक्सीडेंट बताया था. मामला बड़ा हुआ तो पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू की. इसके बाद ही सीसीटीवी फुटेज तलाशे गए जिनमें पता चला कि अंजलि के साथ उसकी सहेली निधि भी थी लेकिन हादसे के बाद वह मौके से भाग गई. निधि का कहना है कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया. हालांकि, निधि के बयानों को लेकर भी कई तरह से सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Kanjhawala Accident के बाद अंजलि को छोड़कर क्यों भाग गई थी सहेली, अब खुद बता दी वजह

पुलिस के बारे में भी सवाल उठ रहे हैं कि जिन इलाकों से आरोपियों की गाड़ी गुजरी वहां कुल 9 थाने पड़ते हैं. इतनी लंबी दूरी तय कर लेने और लड़की का शरीर घसीटे जाने के बावजूद किसी को इसके बारे में पता ही नहीं चला. सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं कि उस दिन नए साल की रात थी फिर भी इतने कम पुलिसकर्मी कैसे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement