Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident: जान गंवाने वाली अंजलि की मां बोलीं, निधि को तो मैं जानती ही नहीं

Anjali Death Case Delhi: दिल्ली के चर्चित एक्सीडेंट केस में जान गंवाने वाली अंजलि की मां ने कहा है कि वह तो निधि को जानती ही नहीं हैं.

Kanjhawala Accident: जान गंवाने वाली अंजलि की मां बोलीं, निधि को तो मैं जानती ही नहीं

Anjali Death Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के कंझावला एक्सीडेंट केस (Kanjhawala Accident Case) में जान गंवाने वाली अंजलि की दोस्त निधि हर तरफ चर्चा में है. सीसीटीवी फुटेज में दिखने के बाद निधि ने बताया कि हादसे के वक्त वह भी स्कूटी से गिरी लेकिन फिर वह अपने घर चली गई. अब मृतका अंजलि की मां (Anjali Mother) ने कहा है कि वह तो निधि को जानती ही नहीं है कि वह कौन है. अंजलि की मां ने यह भी कहा कि निधि गलत बातें कह रही है, अगर वह अंजलि की दोस्त थी तो वह उसे छोड़कर कैसे चली गई. उन्होंने मांग की है कि यह सब सोची-समझी साजिश है और इसमें निधि भी शामिल है. वहीं, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले में अभी तक पीड़िता अंजलि, उसकी सहेली निधि और चार आरोपियों के कॉल रिकॉर्ड इकट्ठा किए हैं.

अंजलि की मां का कहना है कि उन्होंने निधि को कभी भी अंजलि के साथ नहीं देखा. उनका यह भी कहना है कि अंजलि कभी भी शराब नहीं पीती थी, वह कभी बुरे हाल में घर नहीं आई. हमें निधि की किसी भी बात पर भरोसा नहीं है. अंजलि की मां रेखा ने कहा, "निधि बहुत गलत बातें कह रही है. अगर वह मेरी बेटी की दोस्त है तो उसे अकेली छोड़कर कैसे चली गई? यह एक सोची समझी साजिश है. इसमें निधि भी शामिल हो सकती है. इसमें अच्छे से जांच होनी चाहिए और उन पांच लोगों को भी सजा दी जानी चाहिए."

यह भी पढ़ें- अंजलि को कुचलने वाली कार के पीछे ही थी पुलिस की गाड़ी, फिर भी चली गई जान

कॉल रिकॉर्डिंग जुटा चुकी है पुलिस
इस केस के बारे में अंजलि के मामा प्रेम का कहना है, "निधि और उसके परिवार के लोगों को घटना के बारे में पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी. निधि से पूछताछ होनी चाहिए, वह भी इस सब में शामिल है. हम इस मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हैं. यह कोई छोटी-मोटी घटना नहीं है, यह बहुत दर्दनाक है." दिल्ली पुलिस इस मामले से जुड़े लोगों के कॉल रिकॉर्ड इकट्ठा कर चुकी है. इन कॉल रिकॉर्डिंग से काफी कुछ सामने आ सकता है.

यह भी पढ़ें- अंजलि की मौत हिट एंड रन या मर्डर? सहेली के खुलासे के बाद कंझावला कांड में उठे सवाल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल कमिश्नर शालिनी सिंह ने कहा है, "मामले में जांच जारी है और हम हर पहलू को अच्छे से देख रहे हैं. एक बार जांच पूरी हो जाए तो हम अफनी रिपोर्ट केंद्रीय गृह मंत्रालय को सौंप देंगे." उधर निर्भया गैंगरेप केस की पीड़िता की मां आशा देवी भी बुधवार को अंजलि के परिवार से मिलने पहुंचीं. उन्होंने कहा, "मेरी मांग है कि मामले की जांच अच्छे से हो और परिवार की आर्थिक सहायता की जाए. परिवार के लोगों को जल्द से जल्द नौकरी दी जाए. मैं किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रही हूं लेकिन मैं निधि की बातों से भी सहमत नहीं हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement