Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Death Case: कंझावला केस में बड़ा खुलासा, होटल में हुआ था अंजलि और उसकी दोस्त के बीच झगड़ा

Kanjhawala Death Case: नए साल की पार्टी के दौरान पीड़िता अंजलि और उसकी दोस्त के बीच होटल में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.

Kanjhawala Death Case: कंझावला केस में बड़ा खुलासा, होटल में हुआ था अंजलि और उसकी दोस्त के बीच झगड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः दिल्ली कंझावला केस (Kanjhawala Death Case) में एक के बाद एक खुलासे सामने आ रहे हैं. जांच में सामने आया है कि पीड़ित अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ एक होटल में पार्टी कर रहे थे. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक होटल में दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था. होटल के मैनेजर ने कहा कि जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो दोनों को इसके लिए मना किया गया था. इसके बाद वह सीढ़ियों से नीचे चले गए. दोनों स्कूटी लेकर होटल से चले गए. 

घटना के वक्त अंजलि के साथ मौजूद थी उसकी दोस्त
जांच में सामने आया है कि जब यह घटना हुई तो पीड़िता अंजलि के साथ उसकी दोस्त निधि भी मौजूद थी. सीसीटीवी में सामने आया है कि पीड़ित के साथ उसकी दोस्त निधि स्कूटी पर पीछे बैठी थी. एक्सीडेंट के दौरान दूसरी लड़की को थोड़ी चोट आई और वह घटनास्थल से अपने घर चली गई लेकिन अंजली की टांगें गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी जिसके बाद कार मैं बैठे आरोपी अंजलि को घसीटते रहे. पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर लिया है, पुलिस लड़की का बयान भी दर्ज करेगी. 

रात 1 बजे होटल से पार्टी कर निकलीं
जानकारी के मुताबिक अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही हैं. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि स्कूटी निधि चला रही है जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है. यहां से निधि स्कूटी चलाकर जाती है. कुछ दूरी पर अंजलि कहती है कि स्कूटी मैं चलाऊंगी जिसके बाद अंजलि स्कूटी चलाती है और निधि पीछे बैठ जाती है. बाद में हादसा हो जाता है. इस हादसे में निधि को हल्की चोट आती है वो मौके से भाग जाती है.

कंझावला में मिला था पीड़िता का शव
दिल्ली के कंझावला में नए साल के पहले एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो बॉडी के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो चुके थे. पुलिस ने जांच की तो घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक स्कूटी भी पड़ी मिली, जो दुर्घटनाग्रस्त थी. स्कूटी के नंबर के आधार पर युवती के बारे में पता किया गया. बाद में पुलिस ने जांच कर कार बरामद कर ली और 1 जनवरी देर शाम तक सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement