Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप-मर्डर केस में CM ममता बनर्जी का विरोध प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के मामले में हर जगह प्रदर्शन जारी है. इस मामले में अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

Latest News
कोलकाता रेप-मर्डर केस में CM ममता बनर्जी का विरोध प्रदर्शन, आरोपियों को फांसी देने की मांग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुए रेप-मर्डर केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. 31 साल की ट्रेनी डॉक्टर के रेप और हत्या मामले में बुधवार रात अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ हुई. अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घटना के खिलाफ न्याय की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. इस रैली में सीएम ममता बनर्जी ने पीड़िता के लिए न्याय और आरोपी के लिए फांसी की सजा की मांग की है. 

सीएम ममता बनर्जी ने शुरू की रैली
बीती 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की घटना हुई.  इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल इस मामले में कुल 19 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. ये मामला अब सीबीआई को सौंपा गया है. अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस ममाले पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. ममता बनर्जी ने मौलाली से डोरीना क्रॉसिंग की ओर पद यात्रा शुरू की है. सीएम आरजी कर के आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर वो 3 किलोमीटर की पदयात्रा कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- 'मुझे पता है RG Kar में CPM और BJP ने तोड़फोड़ की'... डॉक्टर रेप और हत्या केस में अब सियासी वार-पलटवार


ममता बनर्जी ने कही ये बात 
सीएम ममता बनर्जी ने कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर विरोध रैली निकाली है. इस दौरान उन्होंने कहा, "हम तो दोषियों के लिए फांसी की मांग करते हैं. बीजेपी के राज्य में तो कुछ नहीं होता है." उन्होंने आरोप लगाया कि सीपीएम और बीजेपी ने ही आरजी कर अस्पताल में तोड़फोड़ करवाई है. उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि CPM के कार्यकर्ताओं के हाथ में DYFI का झंडा था. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं के हाथ में राष्ट्रीय झंडा था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement