Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape-Murder Case: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर ED की रेड, 100 मेंबर की टीम कर रही छापेमारी

कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI जांच कर रही है. इसी बीच ED पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

Latest News
Kolkata Rape-Murder Case: पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के ठिकानों पर ED की रेड, 100 मेंबर की टीम कर रही छापेमारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप-मर्डर से जुड़े ममाले में CBI जांच में जुटी हुई है. इस केस हर रोज नए खुलासे हो रहे है. अब इस ममाले में सीबीआई संदीप घोष के अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार, 100 मेंबर की टीम मिलकर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं. ईडी की टीम हावड़ा, सोनारपुर और हुगली पहुंच चुकी है. हुगली में एक जगह आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के करीबी रिश्तेदारों का घर भी शामिल है.  

कहां तक पहुंची जांच 
9 अगस्त को हुई वारदात से अबतक देशभर में सनसनी मची हुई है. पुलिस ने आरोपी संजय राय को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने संजय राय समेत 7 लोगों का पॉलीग्राफ टेस्ट करवाया. इस टेस्ट में कई सवालों के जवाब मिले, लेकिन अभी कई पहेलियां सुलझनी बाकी हैं. सीबीआई तमाम सबूतों को इकट्ठा कर जांच में जुटी हुई है. 


ये भी पढ़ें-Maharashtra Crime: प्रेमी के साथ बिताई रात फिर की खुदकुशी, जानें क्या थी वजह   


मृतका के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप 
मृतका के पिता ने पुलिस पर कई आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि कोलकाता पुलिस ने जल्दबाजी में शव का अंतिम संस्कार कराकर मामले को दबाने और छुपाने की कोशिश की. उन्होंने आरोप लगाया कि कोलकाता पुलिस के एक अधिकारी ने उन्हें रिश्वत देकर मामला रफा-दफा करने को भी कहा. इसके साथ ही उन्हें फोन कर गलत जानकारी दी गई. उनकी बेटी की हत्या को आत्महत्या बताया और उन्हें बहुत देर तक बेटी से मिलने नहीं दिया गया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement