Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

उत्तराखंड में कोलकाता जैसी वारदात, नर्स की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने कातिल को दबोचा

उत्तराखंड से कोलकाता जैसी घटना सामने आई है. जहां एक बार फिर नर्स से रेप और लूटपाट के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
उत्तराखंड में कोलकाता जैसी वारदात, नर्स की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने कातिल को दबोचा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में कोलकाता जैसी वारदात सामने आई है. एक बार फिर हैवानियत की हदें पार हो गईं. यहां एक नर्स से रेप और लूटपाट के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी के अनुसार, नर्स 30 जुलाई से लापता थी. इसके बाद मृतका की बहन ने स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज करई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने नर्स का शव किया बरामद 
बता दें कि, उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर के निजी हॉस्पिटल की नर्स तस्लीम रेप और हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बुधवार 14 अगस्त को आरोपी को राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि आरोपी उत्तर प्रदेश का एक मजदूर है. 


ये भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल में क्यों कैद हुए ओडिशा के 300 से ज्यादा मजदूर, पुलिस ने उठाया मामले से पर्दा


पुलिस ने बताया कि नर्स का शव उत्तर प्रदेश की सीमा पर मिला था. नर्स तस्लीम पिछले महीने 30 जुलाई को लापता हुई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी धर्मेन्द्र मृतक नर्स को झाड़ियों में ले गया, जहां उसने पहले उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी उसके गहने लूटकर फरार हो गया. 

पुलिस ने आरोपी को दबोचा 
आरोपी ने महिला का मोबाइल भी छीन लिया था. पुलिस ने महिला के फोन का EMI नंबर सर्विलांस पर लगया. इसके बाद पुलिस को आरोपी की लोकेशन का पता चल गया. जांच के दौरान पुलिस को धर्मेंद्र की लोकेशन राजस्थान के जोधपुर में मिली. पुलिस टीम ने उसे मंगलवार को पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement