Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata Rape Case: डॉक्टर रेप और मर्डर केस पर भड़के गिरिराज सिहं, 'बंगाल को बांग्लादेश बनाएंगे...'

Giriraj Singh On Kolkata Rape Case: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कोलकाता रेप और मर्डर केस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने प्रदेश की टीएमसी सरकार को घेरते हुए कहा कि दूसरा बांग्लादेश बनाने की तैयारी है.

Latest News
Kolkata Rape Case: डॉक्टर रेप और मर्डर केस पर भड़के गिरिराज सिहं, 'बंगाल को बांग्लादेश बनाएंगे...'

ममता बनर्जी पर भड़के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता रेप और मर्डर केस (Doctor Rape Murder Case) के विरोध में पूरे देश में प्रदर्शन हो रहे हैं. पीड़ित डॉक्टर के लिए न्याय की मांग हो रही है. इस पूरे घटनाक्रम पर राजनीतिक बयानबाजियों का दौर भी जारी है. बीजेपी इस मुद्दे पर प्रदेश की टीएमसी सरकार और सीएम ममता बनर्जी को घेर रही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी इस घटना की निंदा करते हुए प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि अगर इसी तरह चलता रहा, तो बंगाल दूसरा बांग्लादेश बन जाएगा. 

गिरिराज सिंह ने की इस्तीफे की मांग 
कोलकाता रेप केस पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा, 'जो कुछ हुआ वह बेहद दिल दुखाने वाला है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए. प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बनाए रखना उनकी जिम्मेदारी है. वही प्रदेश की स्वास्थ्य मंत्री भी हैं. बंगाल में कानून व्यवस्था का राज खत्म हो गया है. अगर ऐसा ही चलता रहा, तो बंगाल दूसरा बांग्लादेश बन जाएगा.'


यह भी पढ़ें:  आरजी कर हॉस्पिटल के इलाके में 7 दिनों के लिए धारा 163 लागू, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला


CBI कर रही है मामले की जांच 
इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल समेत कई लोगों से सघन पूछताछ की जाने वाली है. सीबीआई की एक टीम ने शनिवार को देर रात करीब 13 घंटे तक कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष से पूछताछ की है. सूत्रों का कहना है कि पीड़िता के डिपार्टमेंट के सीनियर और सहयोगियों से भी पूछताछ की जा सकती है. 


यह भी पढ़ें: कोलकाता रेप-मर्डर केस में BJP की पूर्व MP लॉकेट चटर्जी के खिलाफ मामला दर्ज, जानें क्यों लिया गया ये एक्शन


पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए 16 अगस्त को खुद सीएम ममता बनर्जी ने एक रैली निकाली थी. हालांकि, बीजेपी प्रदेश सरकार पर मामले की लीपापोती और आरोपियों को बचाने का आरोप लगा रही है. बीजेपी ने इस मामले में राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement