Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata doctor murder: प्राइवेट पार्ट्स, चेहरा, आंखों से बह रहा था खून, पोस्टमार्टम में sexual assault का खुलासा, 1 गिरफ्तार

कोलकाता के एक कॉलेज से शुक्रवार सुबह दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. एक पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ दरिंदगी की गई और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई.

Latest News
Kolkata doctor murder: प्राइवेट पार्ट्स, चेहरा, आंखों से बह रहा था खून, पोस्टमार्टम में  sexual assault का खुलासा, 1 गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल  (RG Kar Medical College & Hospital) में पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर के साथ जिस तरह की दरिंदगी की गई उसे देखकर सभी की रूह कांप जाएगी. पहले डॉक्टर के साथ रेप किया गया फिर प्राइवेट पार्ट्स, आंखें, मुंह पर चोट पहुंचाई गई और फिर हत्या कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि हत्या से पहले डॉक्टर का यौन उत्पीड़न (sexual assault) किया गया था। इस मामले में जूनियर डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन और कानून  व्यवस्था को लेकर भाजपा की आलोचना के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

एक आरोपी गिरफ्तार, डॉक्टरों से पूछताछ 
पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी की अस्पताल के कई विभागों में पहुंच थी. सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद आरोपी को पकड़ा गया. एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि हमने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. उसकी गतिविधियां काफी संदिग्ध लग रही थीं और ऐसा लगता है कि वह सीधे तौर पर अपराध में शामिल है।" इस मामले में पुलिस ने दो इंटर्न डॉक्टरों से भी पूछताछ की है. 

अर्धनग्न अवस्था में मिली बॉडी
चार पेजों की पोर्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि महिला के प्राइवेट प्राइवेट पार्ट्स से खून बह रहा था और शरीर के बाकी हिस्सों पर चोट के निशान थे. उसकी दोनों आंखों से और मुंह से खून बह रहा था. उसके पेट, बाएं पैर, गर्दन, दाएं हाथ, उंगली और हाथों पर चोट के निशान थे. कोलकाता पुलिस अधिकारी के मुताबिक, "इस घटना को शुक्रवार सुबह 3 से 6 बजे के बीच अंजाम दिया गया. उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि पहले महिला का गला घोंटा गया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या की गई। शुक्रवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में बॉडी मिली थी. नाम न बताने की शर्त पर अस्पताल के एक डॉक्टर ने पीटीआई को बताया, "उसने अपने जूनियर के साथ रात करीब 2 बजे डिनर और फिर वह सेमिनार रूम में चली गई, क्योंकि आराम करने के लिए अलग से कोई कमरा नहीं था। सुबह हमें उसका शव वहीं मिला।"


इसे भी पढ़ें- Sandeshkhali Case: CBI करेगी संदेशखाली में महिलाओं से रेप की जांच, Calcutta High Court ने दिया आदेश


मुख्यमंत्री ने दिया मदद का आश्वासन
मृतका के पिता ने दावा किया कि पहले अस्पताल के अंदर उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई और अब  “सच्चाई को छुपाने” की कोशिश की जा रही है. इसी बीच मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी ने पेरेंट्स को आश्वासन दिया है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. भाजपा ने मामले की कड़ी निंदा की है. साथ ही, मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने मामले पर कार्रवाई की मांग को लेकर अस्पताल के बाहर कैंडल मार्च निकाला और विरोध प्रदर्शन किया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement