Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WB SSC Scam: घर में थे 41 करोड़ रुपये कैश, फिर भी सोसाइटी मेंटिनेंस के 11 हजार रुपये की डिफॉल्टर है अर्पिता

Arpita Mukherjee के बेलघारिया स्थित दो में से एक फ्लैट पर ED टीम दो बार छापा मार चुकी है. एक बार 21 करोड़ रुपये और दूसरी बार 20 करोड़ रुपये की नकदी व 2 करोड़ रुपये का गोल्ड बरामद किया गया है.

WB SSC Scam: घर में थे 41 करोड़ रुपये कैश, फिर भी सोसाइटी मेंटिनेंस के 11 हजार रुपये की डिफॉल्टर है अर्पि�ता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) की करीबी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के घर से भले ही प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) को अब तक 41 करोड़ रुपये की नकद रकम मिल चुकी है, लेकिन इतनी बड़ी नकद रकम रखने वाली अर्पिता अपने इसी घर के मेंटिनेंस चार्ज की डिफॉल्टर है.

आपको शायद यह बात सुनने में हास्यास्पद लग सकती है, लेकिन सच यही है. इसका खुलासा बुधवार को ED (प्रवर्तन निदेशालय) की टीम के दोबारा अर्पिता के बेलघारिया स्थित 2 में से एक फ्लैट पर छापा मारने के बाद हुआ. ED ने यह छापा एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले (WBSSC scam) की जांच के सिलसिले में मारा था.

बुधवार को छापे में ED की टीम को देर रात तक 20 करोड़ रुपये की रकम और करीब 2 करोड़ रुपये का गोल्ड मिल चुका है.  इससे पहले भी ED ने इसी फ्लैट में छापा मारकर 21 करोड़ रुपये से ज्यादा की नकद रकम बरामद की थी. अर्पिता और पार्थ चटर्जी इस समय ED के रिमांड पर चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिना पेपर दिखाए अरेस्ट कर सकती है ये संस्था, सुप्रीम कोर्ट ने भी लगाई अधिकारों पर मुहर, आखिर है क्या ED?

छापे के बाद फ्लैट को कर दिया गया सील

ED अधिकारियों ने छापा मारने के बाद फिर से भारी मात्रा में रकम मिलने पर अर्पिता के इस फ्लैट को सील कर दिया है. अधिकारियों को शक है कि इस फ्लैट में और भी नकदी छिपी हुई है, जिसके लिए दोबारा से फ्लैट की तलाशी ली जाएगी. 

यह भी पढ़ें- पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी के रिश्ते पर BJP का ममता से सवाल- ये रिश्ता क्या कहलाता है?

फ्लैट सील करने के बाद उस पर लगा मेंटिनेंस वसूली का नोटिस

ED की टीम के अर्पिता का फ्लैट सील कर देने के बाद हाउसिंग सोसाइटी की टीम भी वहां पर पहुंची. टीम ने फ्लैट पर बकाया मेंटिनेंस चार्ज की वसूली के लिए नोटिस चिपका दिया. इस नोटिस के मुताबिक, फ्लैट के मेंटिनेंस चार्ज के करीब 11,819 रुपये बकाया हैं. 

पार्थ चटर्जी के एक अन्य सहयोगी के घर भी पहुंची ED टीम

देर रात ED टीम ने पार्थ चटर्जी के एक अन्य सहयोगी मनोज जैन के घर पर भी छापा मारा है. बालीगंज के कारोबारी मनोज जैन के यहां पहुंची ED टीम ने बहुत सारे दस्तावेज जब्त किए हैं. हालांकि छापे की पूरी जानकारी नहीं दी गई है. बताया जा रहा है कि जैन इस घोटाले में ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की सरकार के राज्य मंत्री पार्थ चटर्जी के सहयोगी हैं.

फोटो गैलरी देखें- कौन है Arpita Mukherjee? ED ने घर पर की रेड तो लग गया नोटों का ढेर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement