Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khargone Bus Accident: MP के खरगोन में पुल से नीचे जा गिरी बस, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल

Khargone Bus Accident: एमपी के खरगोन में हुए बस हादसे में अभी तक 15 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग बुरी तरह घायल हुए हैं.

Khargone Bus Accident: MP के खरगोन में पुल से नीचे जा गिरी बस, 15 यात्रियों की मौत, 25 घायल

Khargone Bus Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. एक बस पुल से नीचे जा गिरी है. इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में कुल 25 लोग बुरी तरह घायल हैं. लोगों को निकालने के बाद उन्हें अस्पताल भेजा जा रहा है. स्थानीय प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस बस में लगभग 50 लोग सवार थे.

खरगोन जिले के एसपी धरम वीर सिंह ने बताया है कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि पुल के ऊपर लगी रेलिंग को तोड़ते हुए यह बस नीचे जा गिरी, जिसके कारण यह हादसा हुआ. मध्य प्रदेश सरकार ने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजन को 4 लाख रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. इसके अलावा, गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को 50 हजार रुपये और मामूली रूप से घायल हुए लोगों को 25 हजार रुपये की मदद देने का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें- Twin Tower वाली जगह हो गई खाली, अब नया झगड़ा शुरू, जानिए क्या है मामला

 

इंदौर जा रही थी बस
रिपोर्ट के मुताबिक, यह बस इंदौर की ओर जा रही थी. खरगोन जिले में टेमला रोड पर दसंगा के पास एक पुल पर बस ड्राइवर के कंट्रोल से बाहर हो गई और रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी. हादसा इतना जोरदार था कि बस के परखचे उड़ गए और उसका अगला हिस्सा बुरी तरह से तबाह हो गया. दुर्घटना देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को निकाला.

यह भी पढ़ें- दिल्ली NCR में हर दिन रंग बदल रहा मौसम, IMD ने की आंधी और बारिश की भविष्यवाणी 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, स्थानीय प्रशासन और एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई है. लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज करवाया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement