Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhya Pradesh News: गोमूत्र पिलाकर ही होगी गरबा पंडाल में एंट्री, BJP नेता ने कहा- गैर हिंदू भी हो जाते हैं शामिल

Navratri 2024: इंदौर के बीजेपी जिला अध्यक्ष ने नवरात्री में गरबा पंडाल को लेकर कुछ नियम बनाने को कहा है. उनका कहना है कि गरबा पंडाल में सबको गोमूत्र पिलाकर एंट्री देनी चाहिए.

Latest News
 Madhya Pradesh News: गोमूत्र पिलाकर ही होगी  गरबा पंडाल में एंट्री, BJP नेता ने कहा- गैर हिंदू भी हो जाते हैं शामिल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पितृ पक्ष समाप्त होते ही नवरात्री का त्योहार शुरू हो जाएगा. नवरात्री के दौरान जगह-जगह पर सुंदर गरबा पंडाल सजाए जाते हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश के इंदौर के एक खबर सामने आई है, जहां जिला अध्यक्ष ने गरबा उत्सव का आयोजन करने करने वाले आयोजकों को एक सलाह दी है. जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने कहा है कि गरबा पंडाल में आने वाले हर व्यक्ति को गोमूत्र पिलाया जाए. उन्होंने कहना है कि हिंदुओं को गोमूत्र पीने में कोई आपत्ति नहीं होगी. इतना ही नहीं उनका कहना है कि जो भी तिलक लगाकर नहीं आते हैं उनको भी गरबा में शामिल नहीं किया जाना चाहिए. 

क्यों लिया ये फैसला 
चिंटू वर्मा का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने सोमवार को कहा कि गरबा पंडाल में कई तरह के लोग आते हैं. ऐसे में भीड़ में सबकी पहचान नहीं हो पाती है. इसलिए जो भी पंडाल में आएं उनको गोमूत्र पिलाकर पंडाल में प्रवेश करने दिया जाए. पहचान के तौर पर आधार कार्ड दिखाने पर उन्होंने कहा कि आजकल आधार कार्ड में भी एडटिंग हो जाती है. ऐसे में गैर हिंदू भी पंडाल में घुस जाते हैं. 


ये भी पढ़ें-Goa के CM प्रमोद सावंत और स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे से खफा बीजेपी आलाकमान, दी ये बड़ी चेतावनी  


लोगों को गोमूत्र पिलाएं
चिंटू वर्मा ने कहा कि गरबा माता जी का त्योहार है. ऐसे में पंडाल में आने वाले सभी लोगों को गौमूत्र पिलैाना चाहिए. उन्होंने कहा समय-समय पर ऐसी चर्चा आती रहती हैं कि कुछ लोग ऐसे शामिल हो जाते हैं, जो उत्पात मचाते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement