Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाराष्ट्र में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन लोग घायल

देश में गणेश विसर्जन के दौरान एक के बाद एक हादसे सामने आ रहे हैं. ताजा मामला महाराष्ट्र के धुले से सामने आया है, जहां तीन बच्चों की मौत हो गई.

Latest News
महाराष्ट्र में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र के धुले जिले में गणेश प्रतिमा विसर्जन को ले जाते समय बड़ा हादसा हो गया. एक ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए. घटना मंगलवार दोपह करीब साढ़े 12 बजे धुले तहसील के चितोड़ गांव में घटी. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जैसे ही गणेश विसर्जन जुलूस शुरू होने वाला था, ट्रैक्टर का चालक किसी कारणवश नीचे उतर गया. उन्होंने बताया कि जुलूस का आयोजन करने वाले गणेश मंडल का एक सदस्य चालक की सीट पर चढ़ गया और उसने ट्रैक्टर चालू कर दिया, लेकिन वह उसे नियंत्रित नहीं कर सका. अधिकारी ने बताया कि ट्रैक्टर पीछे की ओर मुड़ गया और पीछे खड़ी भीड़ में घुस गया.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि परी शांताराम बागुल (13 वर्ष), शेरा बापू सोनवणे (6 वर्ष) और लाहू पावरा (3 वर्ष) की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतकों में से एक ट्रैक्टर चालू करने वाले व्यक्ति की भतीजी थी. इस हादसे में गायत्री पवार (25), विद्या जाधव (27), अजय सोमवंशी (23), उज्ज्वला माल्चे (23), ललिता मोरे (16) और विद्या सोनावणे (17) गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का हायर मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

आरोपी ट्रैक्टर चालक गिरफ्तार
ट्रैक्टर चालक की सीट पर बैठा व्यक्ति मौके से भाग गया, लेकिन उसे और ट्रैक्टर के मूल चालक को पुलिस ने जल्द ही हिरासत में ले लिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे के संबंध में भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. (इनपुट-PTI)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement