Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eknath Shinde बोले, लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री भी हैं 'मोदी भक्त', दावोस में हुई मुलाकात में बताया

Narendra Modi News Today: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा है कि लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री भी पीएम मोदी के भक्त हैं.

Eknath Shinde बोले, लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री भी हैं 'मोदी भक्त', दावोस में हुई मुलाकात में बताया

Eknath Shinde

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के दौरे पर थे. एक उद्घाटन कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए. इसी मंच से भाषण देते हुए शिवसेना (बाला साहब ठाकरे) नेता और सीएम एकनाथ शिंदे ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उन्होंने यह भी कहा कि कुछ दिनों पहले उनकी मुलाकात लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री से हुई थी. लक्जमबर्ग के पीएम ने एकनाथ शिंदे को बताया कि वह भी मोदी भक्त हैं.

अपने भाषण के दौरान एकनाथ शिंदे ने कहा, 'दावोस में मेरी मुलाकात लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री से हुई. उन्होंने मुझे बताया कि वह भी मोदी भक्त हैं. उन्होंने मेरे साथ फोटो खिंचवाई और कहा कि यह फोटो पीएम मोदी को दिखाना. मैं जर्मनी और सऊदी अरब में कई लोगों से मिला. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं पीएम मोदी के साथ है. मैंने उनको बताया कि मैं पीएम मोदी का ही आदमी हूं.'

यह भी पढ़ें- संसद में पास हुआ, जमकर विरोध झेला, आखिर कहां अटक गया है CAA?

शिंदे ने पीएम मोदी की तारीफ में गढ़े कसीदे
नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए एकनाथ शिंदे ने कहा, 'दावोस में दुनिया के अलग-अलग देशों के लोग आए थे. कई देशों के पीएम, मंत्री और नेता आए थे. मुझे बड़ी खुशी हो रही है कि मोदी जी की लोकप्रियता का डंका दावोस में भी सुनाई दिया. यह हमारा गौरव है. हमने वहां 1 लाख 55 हजार करोड़ का MoU साइन किया लेकिन इसके पीछे आशीर्वाद पीएम मोदी जी का था.'

यह भी पढ़ें- राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को कह दिया 'कोरोना'

पीएम नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुंबई का BMC इस शहर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. उन्होंने कहा कि मुंबई के लिए पैसों की कोई कमी नहीं थी लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि बजट का पैसा कथित उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए खर्च किया जाता था. पीएम मोदी ने मुंबई में बुनियादी ढांचे के विकास, शहरी यात्रा को आसान बनाने और स्वास्थ्य सेवा को मजबूत करने के उद्देश्य से 38,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement