Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhaskar के पति और SP लीडर फहाद अहमद लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, इस सीट से मिलेगा टिकट

Swara Bhaskar Husband Fahad Ahmad: स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर मुखर होकर अपनी राय रखती हैं और उनके पति फहाद अहमद भी राजनीति में हैं. अब खबर है कि फहाद महाराष्ट्र चुनाव में उतरने वाले हैं.

Latest News
Swara Bhaskar के पति और SP लीडर फहाद अहमद लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, इस सीट से मिलेगा टिकट

स्वरा भास्कर के पति लड़ेंगे चुनाव, कन्फर्म हुई टिकट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Elections 2024) में स्वरा भास्कर इस बार जोर-शोर से प्रचार करती दिख सकती हैं. सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस का इस बार चुनाव से सीधा कनेक्शन होगा. सूत्रों का कहना है कि उनके पति और एसपी (SP) लीडर फहाद अहमद इस चुनाव में उम्मीदवार हो सकते हैं. उन्हें महाविकास अघाड़ी (MVA) मुंबई की अनुशक्तिनगर सीट से उतार सकती है. शुक्रवार को उन्होंने इस इलाके में एक सभा भी की है, जिसमें खुद सुप्रिया सुले मौजूद थीं. 

अनुशक्ति नगर सीट पर हो सकती है रोमांचक जंग 
महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections 2024) के लिए सभी पार्टियां अपनी तैयारी में जुट गई हैं. अनुशक्ति नगर सीट से पिछली बार एनसीपी नेता नवाब मलिक ने जीत दर्ज की थी. हालांकि, अब वह अजित पवार के गुट में हैं और लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. इस बार इस सीट से उनकी बेटी को उम्मीदवार बनाया जा सकता है. फहाद अहमद को एमवीए यहां से अपना उम्मीदवार बना सकती है. उन्होंने क्षेत्र में अपनी सक्रियता भी बढ़ा दी है और लगातार सभाएं कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: Delhi Suicide Case: 4 बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, दिल्ली में आत्महत्या का दर्दनाक केस


SP के टिकट पर लड़ेंगे चुनाव 
फहाद अहमद छात्र जीवन से सामाजिक आंदोलनों से जुड़े रहे हैं और मूल रूप से बरेली के रहने वाले हैं. हालांकि, उनका कार्यक्षेत्र मुंबई रहा है. फिलहाल वह समाजवादी पार्टी के सदस्य हैं और माना जा रहा है कि मुंबई की अनुशक्ति नगर सीट इंडिया अलायंस एसपी को दे सकती है.

चुनाव की तारीखों और प्रत्याशियों का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन उन्होंने चुनावी सक्रियता बढ़ा दी है. शुक्रवार को उनकी सभा में एनसीपी लीडर और सांसद सुप्रिया सुले भी मौजूद थीं. अगर फहाद यहां से उम्मीदवार बनते हैं, तो स्वरा भास्कर भी जोर-शोर से प्रचार करती नजर आ सकती हैं.


यह भी पढ़ें: 23 साल पुराने मामले में 16 लोगों को उम्रकैद, मैनपुरी हत्याकांड में कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें क्यों बरसी थी गोलियां


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement